trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01845265
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: रिटायर्ड शिक्षक की गवाही से हो सकती थी सजा, तो जेल में ही बनाया हत्या का प्लान

Bihar Crime: बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 20 अगस्त को हुए रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी के हत्या के मामले में 5 लोगों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी एसपी योगेंद्र कुमार ने दी.

Advertisement
Bihar Crime: रिटायर्ड शिक्षक की गवाही से हो सकती थी सजा, तो जेल में ही बनाया हत्या का प्लान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 28, 2023, 05:42 PM IST

बेगूसराय : Bihar Crime: बेगूसराय में 20 अगस्त को हुए रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. वहीं पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल पांच बदमाशों को भी हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव में रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी को मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से बिहार के सुशासन पर सवाल खड़े हो गए थे. लेकिन एसपी योगेंद्र कुमार ने तेघरा डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया जिसने पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से दो पिस्टल, एक पिस्टल 71 कारतूस बरामद किया गया है.‌ एसपी योगेंद्र कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रिटायर्ड शिक्षक जवाहर चौधरी की पुत्र की हत्या 2021 में की गई थी. इस मामले में उसके गांव के ही गोपाल चौधरी जेल में बंद है. अपने बेटे के हत्या मामले में जवाहर चौधरी गवाह थे और इस गवाही से आरोपी को सजा मिल सकती थी. इसी से बचने के लिए जेल में बंद आरोपी गोपाल चौधरी ने जेल में ही सोनू सिंह और सूरज कुमार को 2 लाख रुपए में सुपारी दी थी.

जेल से एक माह पहले ही सूरज कुमार बाहर निकाला था और उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मॉर्निंग वॉक के दौरान जवाहर चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बता दें कि जवाहर चौधरी की बेटे की हत्या जवाहर चौधरी के ही दूसरे बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर दी थी. इस मामले में फतेहा गांव के ही गोपाल चौधरी फिलहाल जेल में बंद है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार सभी आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Red Card In Cricket: क्रिकेट में पहली बार मिला रेड कार्ड, इस गलती पर एक खिलाड़ी होगा मैदान से बाहर

Read More
{}{}