trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01763852
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: संपत्ति विवाद में सगे भाई ने कर दी गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

Bihar Crime: बिहार में आए दिन संपत्ति विवाद को लेकर हत्या, किडनैप जैसी घटनाओं की खबरें आते रहती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. जहां संपत्ति विवाद में भाई ने ही अपने सगे बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी है. घटना बरियारपुर ओपी क्षेत्र के महमदपुर भोपत गांव की है.

Advertisement
Bihar Crime: संपत्ति विवाद में सगे भाई ने कर दी गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 03, 2023, 12:03 PM IST

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: बिहार में आए दिन संपत्ति विवाद को लेकर हत्या, किडनैप जैसी घटनाओं की खबरें आते रहती है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. जहां संपत्ति विवाद में भाई ने ही अपने सगे बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी है. घटना बरियारपुर ओपी क्षेत्र के महमदपुर भोपत गांव की है. वहीं हत्या के बाद आरोपी भाई फरार है. वहीं पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 बताया जा रहा है कि महमदपुर भोपत गांव के रहने वाले 35 वर्षीय मो गफ्फार रविवार को दुर्गापुर से परिवार के साथ घर लौटा ही था, दिनभर भाइयों से संपत्ति विवाद को लेकर कई बार पंचायत हुई. वहीं देर रात गफ्फार के छोटे भाई मो मुबारक ने सोए अवस्था में भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वहीं घटना के बाद मुख्य आरोपी मो मुबारक फरार है. वारदात के बाद बरियारपुर पुलिस ने मुबारक की पत्नी और दो अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों ने बताया कि सम्पति को लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा था. कल ही गफ्फार दुर्गापुर से लौटा था, विवाद को लेकर पंचायत भी हुई. वहीं देर रात परिवार के कई लोग बगल में शादी में गए हुए थे, तभी छोटे भाई ने बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी. गफ्फार चार भाई था. घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है, फिलहाल एक भाई, मुख्य आरोपी की पत्नी और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Police: नेपाल से गांजा लाकर बिहार में करते थे सप्लाई, महिला समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Read More
{}{}