trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01871961
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: शौच करने गई लड़की के साथ दुष्कर्म, गांव का ही निकला आरोपी, गिरफ्तार

Bihar Crime: बांका जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लड़की जब शौच करने गई थी, तभी पहले से घात लगाए अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Advertisement
Bihar Crime: शौच करने गई लड़की के साथ दुष्कर्म, गांव का ही निकला आरोपी, गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 14, 2023, 11:32 PM IST

बांका:Bihar Crime: बांका जिले के अमरपुर प्रखंड के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई है. जहां एक सिरफिरे युवक ने शौच करने गई ग्यारह वर्षीय एक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. सिरफिरा युवक गांव के ही हरिशंकर सिंह का पुत्र रौशन कुमार है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह नाबालिग लड़की शौच करने गई थी. तभी पूर्व से घात लगाए युवक ने लड़की का मुंह बंद कर दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे दिया. जिसके बाद खुन से लथपथ लड़की ने घर लौटने पर घटना की जानकारी अपनी मां को दिया.

जानकारी मिलते ही परिजन घटना की सूचना थाने में दिया. वहीं सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विनोद कुमार महिला सशस्त्र बलों के साथ पीड़िता के गांव पहुंचकर पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया. तथा आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न गांव में छापेमारी अभियान चलाया. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी युवक रौशन कुमार को बाराहाट के पास से गिरफ्तार कर लिया.अमरपुर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार  ने घटना की  सूचना भागलपुर स्थित फोरेंसिक विभाग को दिया. सूचना मिलने पर फॉरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल पर बिखरे खून के नमूने का सैंपल जब्त किया.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि युवक अपराधी किस्म का है. पूर्व में भी युवक गांव में चोरी जैसी घटना को अंजाम दिया था. जिसमें पंचायती भी हुई थी. ग्रामीणों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से युवक को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग किया, थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग लड़की के परिजनों द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- बीरेंद्र सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar News:बाप अवैध शराब तो बेटा कट्टा के साथ हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Read More
{}{}