trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01929791
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Nalanda News: नालंदा में हैवानियत! चौथी बेटी के शक में गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या

Nalanda News: ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. घटना को अंजाम देने के बाद ससुराल पक्ष के लोग फरार है.

Advertisement
क्राइम न्यूज (File Photo)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 25, 2023, 12:43 PM IST

Nalanda News: मानपुर थाना क्षेत्र इलाके के केवल बीघा गांव में ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता से पीट-पीट कर उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. ताकि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो. 

दरअसल, नरहट जिले के गोविंदपुर बेलदारी निवासी कुसुम कुमारी की शादी मानपुर थाना के केवल बीघा निवासी उदय चौहान से हुआ था. मृतका कुसुम कुमारी की बहन मालती का आरोप है कि शादी के कुछ दिन सब कुछ ठीक-ठाक रहा. शादी के बाद कुसुम कुमारी को तीन बच्ची हुई. इस बार भी वह जब गर्भवती हुई तो ससुराल पक्ष के लोगों ने कुसुम कुमारी का अल्ट्रासाउंड करवाया, जिसमें फिर से बच्ची होने की बात पता चली. 

ये भी पढ़ें:संघर्ष 2 फिल्म नहीं भोजपुरी के लिए टॉनिक है, खेसारी बेलगाम घोड़ा, कोई रोक नहीं सकता!

इसके बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. घटना को अंजाम देने के बाद ससुराल पक्ष के लोग फरार है. घटना की सूचना पाकर मानपुर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

ये भी पढ़ें:भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं रितेश पांडे, फिल्म 'आसरा' का ट्रेलर रिलीज

Read More
{}{}