trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01743990
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Police Raid : रेड लाइट एरिया पर छापेमारी, 7 महिलाएं बरामद, मिले आपत्तिजनक सामान

पुलिस ने रेड लाइट एरिया (Red Light Area) से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. साथ ही छापेमारी कर अलग-अलग जिले और राज्यों के कुल 7 महिलाओं को बरामद किया है.

Advertisement
रेड लाइट एरिया में पुलिस का छापा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 19, 2023, 10:44 AM IST

Purnia : बिहार में पुलिस (Bihar Police) ने रविवार को रेड लाइट एरिया पर छापामार कार्रवाई की है. पुलिस ने इस कार्रवाई में रेड लाइट एरिया (Police Raid in Red Light Area) से 7 महिलाओं को बरामद किया है. पुलिस ने ये छापेमार कार्रवाई पूर्णिया रोटा थाना क्षेत्र के रोटा बाजार से सटे शफीगंज रेड लाइट एरिया में की है. इस दौरान पुलिस पूरे एक्शन में दिखाई दी.

कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद

पुलिस ने रेड लाइट एरिया (Red Light Area) से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. साथ ही छापेमारी कर अलग-अलग जिले और राज्यों के कुल 7 महिलाओं को बरामद किया है. इस बाबत बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि एसपी आमिर जावेद को सूचना मिली थी कि रोटा बाजार से सटे शरीफगंज रेड लाइट एरिया में अलग-अलग जिले और राज्यों से कई महिलाओं को लाकर अनैतिक धंधा करवाया जा रहा है, जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया.

ये भी पढ़ें :3 दिनों से गायब बच्चे का शव मिला, अपराधियों ने घर में ही लटकायी अधजली लाश

पुलिस की एरिया पर छापेमार कार्रवाई

एसडीपीओ आदित्य कुमार ने बताया कि इस एरिया (Red Light Area) पर छापेमार कार्रवाई गई. उन्होंने कहा कि बताए गए स्थान पर जब सघन छापेमारी की गई, तो  इस कार्रवाई में अलग-अलग जिले और राज्यों की 7 महिला को बरामद किया गया. वहीं, अनैतिक धंधे में शामिल 9 महिला और तीन पुरुष अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें : पति ने पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हो गया बड़ा कांड

Read More
{}{}