trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02130869
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Araria Robbery Case: एक्सिस बैंक लूटकांड में शामिल दो लोग चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 लाख 50 हजार रुपए बरामद

Araria Bank Loot Case: अररिया एएसपी (ASP) राम पुकार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को बैंक लाकर क्राइम सीन को री-क्रिएट किया गया है. इस लूटकांड में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. दरअसल, नए साल में बिहार के सबसे बड़े बैंक (Araria Bank Loot Case) लूट कांड को 6 आरोपियों ने 23 जनवरी को दिनदहाड़े अंजाम दिया था.

Advertisement
अररिया में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2024, 03:03 PM IST

Araria Robbery Case: बिहार के अररिया जिला के एक्सिस बैंक (Araria Bank Loot Case) में एक करोड़ 31 हजार रुपए लूट मामले में पुलिस ने मुख्य दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी को पुलिस ने एक्सिस बैंक लाकर क्राइम सीन को री-क्रिएट किया है. अररिया एएसपी (ASP) राम पुकार सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने लूट की रकम से 2 लाख 50 हजार रुपए बरामद किया है. वहीं, एक अपराधी के पिता के अकाउंट में डाले गए लूट की रकम 1 लाख 88 हजार रुपए को भी फ्रिज करवा दिया है. 

अररिया एएसपी (ASP) राम पुकार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को बैंक लाकर क्राइम सीन को री-क्रिएट किया गया है. इस लूटकांड में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. दरअसल, नए साल में बिहार के सबसे बड़े बैंक (Araria Bank Loot Case) लूट कांड को 6 आरोपियों ने 23 जनवरी को दिनदहाड़े अंजाम दिया था.

तीन लुटेरों की पहले हो चूकी है गिरफ्तारी 
इससे पहले 6 फरवरी को इसी क्रम में पुलिस ने सहरसा से तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया था. जिसमें लूट कांड का मास्टरमाइंड एक्सिस बैंक (Araria Robbery Case) का फील्ड असिस्टेंट अफसर शांतनु सिंह, लाइनर के रूप में काम कर रहा था. इसमें अभिनंदन कुमार यादव उर्फ अभय, मनोहर मेहता को भी सहरसा जिले से गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें:Bihar Accident: बिहार सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पूरा मामला जानिए
बता दें कि 23 जनवरी, 2024 को दिन के 12 बजे 6 अज्ञात अपराधियों ने एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक में डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था. इस लूटकांड में कुल एक करोड़ 31 हजार रुपए की लूट हुई थी. अपराधियों ने लूट के दौरान गोली भी चलाई थी. बैंक से सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर को काटकर अपने साथ ले गए थे. 

रिपोर्ट: रवि कुमार

Read More
{}{}