trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01343413
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Patna Murder: पटना में आपसी रंजिश में युवक की छाती में घोंपा चाकू, दो आरोपी गिरफ्तार

Patna Murder: पटना में गुरुवार की देर शाम एक बार फिर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र की है. जहां 19 वर्षीय युवा को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है

Advertisement
Patna Murder: पटना में आपसी रंजिश में युवक की छाती में घोंपा चाकू, दो आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 09, 2022, 11:27 AM IST

पटनाः राजधानी पटना में गुरुवार की देर शाम एक बार फिर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र की है. जहां 19 वर्षीय युवा को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों ने सड़क पर उतर कर हंगामा करना शुरू कर दिया और सड़क जाम कर दी. 

अस्पताल पहुंचते ही डॉ ने किया युवक मृत घोषित 
बता दें कि घटना बीते गुरुवार देर शाम की है. घटना की जानकारी मिलते ही युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई और स्थानीय लोग भी आक्रोशित हो गए. परिजनों और ग्रामीणों ने शव को रखकर कर्जन रोड को जाम कर दिया. जिसके कारण यातायात काफी ज्यादा बाधित हो गया. मामले की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

धारदार हथियार से युवक की हत्या
वहीं घटना पर पहुंचे सिटी एसपी अंबरीश राहुल ने बताया कि धारदार हथियार से युवक की हत्या की गई है. परिजनों ने किसी के द्वारा हत्या कर दिए जाने का संदेह व्यक्त किया है. जिसके बाद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना का क्या कारण है इसका खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस 
वहीं जानकारी के मुताबिक मामले में रुपये का विवाद होने की बात सामने आई है. जिसके कारण ये विवाद शुरू हुआ और नशे की हालत में युवक को चाकू से गोदकर मार दिया गया है. हालांकि मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगा रही है. हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा मामला क्या था.
(रिपोर्ट-संजय कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar Crime: बेगूसराय में युवक ने चोरी में नहीं दिया साथ, पेड़ से लटकाया शव, ग्रामीण आक्रोशित

Read More
{}{}