trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01880270
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Patna Girl kidnapped: घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा रास्ते में हुई किडनैप, 5 लाख की फिरौती मांगी

Bihar Crime: बिहार में राजधानी पटना में एक छात्रा के अपहरण के बाद सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि छात्रा अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी. अपराधियों ने परिजन से 5 लाख की फिरौती मांगी है.

Advertisement
Patna Girl kidnapped: घर से कॉलेज के लिए निकली छात्रा रास्ते में हुई किडनैप, 5 लाख की फिरौती मांगी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 20, 2023, 07:13 PM IST

पटना:Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. राजधानी पटना की सड़कों पर आए दिन अपराधी लूट,हत्या, मारपीट, किडनैपिंग जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में एख लड़की के दिनदहाड़े किडनैपिंग से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पटना के फुलवारी शरीफ से एक 16 वर्षीय छात्रा के रोजाना पटना के कॉमर्स कॉलेज में पढ़ने जाती थी. बीते सोमवार यानी 18 सितंबर को भी वो हर दिन की तरह कॉलेज जा रही थी. लेकिन छात्रा घर से कॉलेज के लिए तो निकली पर अपने कॉलेज ही नहीं पहुंची थी. परिवार को लगा था कि लड़की कॉलेज में ही पढ़ाई कर रही होगी.

देर शाम तक जब छात्रा घर नहीं लौटी तब घरवालों ने उसकी घोजबीन शुरू की. घरवालों ने जब उसका फोन नंबर लगया तो वो बंद पाया गया. शाम तक जब घात्रा अपने घर नहीं लौटी तो परिजन काफी  परेशान होने लगे. इसी बीच घरवालों के नंबर पर अपह्रत छात्रा के ही मोबाइल से फोन आया और कहा गया कि आपकी बेटी को हमने किडनैप कर लिया है. अपराधियों ने लड़की को छोड़ने के बदले उनसे 5 लाख रुपये की मांग की है. इसके बाद से लड़की के घरवालों में डर का माहौल है.

वहीं घटना के बारे में फुलवारी शरीफ डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह का कहना है कि 18 सितंबर को एक बच्ची के अपहरण होने का आवेदन प्राप्त हुआ था. इस आवेदन के आधार पर संबंधित थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं बच्ची के पिता के मोबाइल पर फिरौती तौर पर 5 लाख रुपये की मांग की गई है. फिलहाल पुलिस उस मोबाईल नंबर को भी ट्रेस कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत

Read More
{}{}