trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01981166
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने बहला-फुसलाकर घर में बुलाया

Bihar Crime: बेगूसराय जिले में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला का सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Bihar News: पड़ोसी ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने बहला-फुसलाकर घर में बुलाया
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 27, 2023, 05:09 PM IST

बेगूसराय:Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने दुष्कर्म  की घटना को अंजाम दिया है. वहीं मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 25 नवंबर की शाम आरोपी ने लड़की को बहला फुसलाकर अपने घर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म  की घटना को अंजाम दिया है. काफी देर बाद जब लड़की घर नहीं लौटी तो मां खोजते हुए आरोपी के घर गयी तो लड़की और आरोपी अपने घर के कमरे से निकल रहे थे. लड़की ने अपनी मां को अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी. पीड़ित परिवार ने 26 नवंबर को पूरे मामले की शिकायत वीरपुर थाना पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आज पीड़ित लड़की और आरोपी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां दोनों का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है.

बताया जा रहा है लड़की थोड़ी सुस्त है जिस वजह से आरोपी ने उसे बहला फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. लड़की के शरीर पर नाखून के निशान भी हैं. फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म  और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. एसपी योगेंद्र कुमार में बताया कि लड़की के साथ पड़ोस के एक व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की मेडिकल जांच कराई जा रही है. साक्ष्य इकट्ठा किया गया है जिसे एफ एस एल जांच के लिए भेजा गया है. जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर कड़ी सजा दिलाने का काम पुलिस करेगी.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: रांची को मिलेगी जाम से मुक्ति, ट्रैफिक संभालेंगे 100 होमगार्ड जवान

Read More
{}{}