trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01415473
Home >>Bihar Jharkhand Crime

नालंदा में बिजली कर्मी की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में एक बिजली कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 29, 2022, 12:11 PM IST

Nalanda: बिहार के नालंदा में अपराधियों मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. यहां पर एक बिजली कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

बिजली कर्मी की गोली मारकर हत्या
दरअसल, यह मामला नालंदा तेल्हारा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव का है. यहां पर 3 दिन पहले छठ पूजा के लिए छुट्टी लेकर घर पहुंचे बिजली कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही किसी दोस्त का कॉल आया था. उसके बाद दूसरे दोस्त नवीन कुमार के साथ मिलने गया था. जिसके आधे घंटे बाद किसी ने फोन कर परिजनों को सूचित किया कि सोनल भारतीय को गोली मार दी है. जिसके बाद परिजन जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक युवक की मौत हो चुकी थी और अपराधी वहां से फरार हो गए थे. 

वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही सांसद कौशलेंद्र कुमार भी अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी लेते हुए सांत्वना दी. साथ ही उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा. 

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए नवीन कुमार नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक नवीन के साथ ही घर से बाहर निकला था. नवीन से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि घटना के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. 

ये भी पढ़िये: सिवान में शमशान भूमि पर शव को जलाने को लेकर दो पक्षों में हुई झड़प

Read More
{}{}