trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01972677
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Nalanda News: नालंदा में मुकदमा वापस नहीं लेने पर दबंगों ने पूरे परिवार को पीटा, 3 की हालत गंभीर

Nalanda Crime News: केस नहीं वापस लेने पर देर रात दबंगों ने घर में घुसकर महिला समेत पांच लोगों के साथ लाठी डंडे से बुरी तरह पीटा. जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों का इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में चल रहा है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 22, 2023, 12:28 PM IST

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा में लगता है पुलिस का ऐतबार खत्म हो चुका है. बेखौफ बदमाशों ने बीते 24 घंटे में जिले में कई वारदातों को अंजाम दिया. वेना थाना क्षेत्र में मुकदमा वापस नहीं लेने पर दबंगों ने पूरे परिवार की पिटाई कर दी. इस घटना में परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें तीन की हालत काफी सीरियस बताई जा रही है. ये पूरी घटना वेना थाना क्षेत्र इलाके के अरौत गांव की है. घटना के संबंध में घायल के रिश्तेदार ने बताया कि पूर्व में किसी बात को लेकर गोतिया से मारपीट हुई थी. जिसमें FIR भी दर्ज कराई गई थी.  

इसी मुकदमे को वापस लेने के लिए गोतिया के द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा था. केस नहीं वापस लेने पर देर रात दबंगों ने घर में घुसकर महिला समेत पांच लोगों के साथ लाठी डंडे से बुरी तरह पीटा. जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए तीन लोगों का इलाज बिहार शरीफ सदर अस्पताल में चल रहा है. परिजनों ने बताया कि केस वापस लेने को लेकर लगातार उन लोगों के द्वारा दबाव बनाया जा रहा है. दबंगों ने केस वापस नहीं लेने पर जान से मार देने की धमकी दी है.

ये भी पढ़ें-  Patna Crime: दानापुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान बवाल, कई राउंड हुई फायरिंग, 8 नामजद

उधर नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र के इमामगंज में एयरफोर्स जवान की बड़ी बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 35 वर्षीय रंजीत कुमार के रूप में हुई है. रंजीत दिल्ली में एयरफोर्स में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था. जानकारी के मुताबिक, मृतक रंजीत कुमार छठ पर्व को लेकर चार दिन पहले छुट्टी पर गांव आया था. परिजनों ने मृतक के अपने चचेरे भाई पर ही हत्या का शक जताया है. 

रिपोर्ट- ऋषिकेश 

Read More
{}{}