trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01270410
Home >>Bihar Jharkhand Crime

गोली लगने के बाद भी युवक ने नहीं हारी हिम्मत, बाइक चलाकर पहुंचा टोल प्लाजा, बचाई जान

बिहार के मुजफ्फरपुर दरभंगा मार्ग पर एक बाइक सवार को बदमाशों ने गोली मार दी. हालांकि गोली लगने के बाद भी बाइक सवार युवक ने हिम्मत नहीं हारी. घायल अवस्था में बाइक चलाते हुए मैठी टोल प्लाजा जा पहुंचा.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 23, 2022, 01:39 PM IST

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर दरभंगा मार्ग पर एक बाइक सवार को बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बाइक सवार  को पुलिस ने अस्पताल पहुंचा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

गोली लगने के बाद भी नहीं हारी हिम्मत
दरअसल यह मामला मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के बबुरबन्नी चौक के एनएच 57 का है. यहां पर दरभंगा से आ रहे एक बाइक सवार इलेक्ट्रिशियन को बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि गोली लगने के बाद भी बाइक सवार युवक ने हिम्मत नहीं हारी. वह बाइक चला कर घायल अवस्था में वहां से भागते हुए मैठी टोल प्लाजा जा पहुंचा. उसके बाद बाइक से उतरते ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा. यह घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. 

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
गोली से घायल युवक की पहचान वैशाली जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बिदुपुर निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है. चंदन कुमार दरभंगा शहर के एक मॉल में इलेक्ट्रिशियन का काम करता है. इस पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद गायघाट की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टोल कर्मियों की मदद से उसे SKMCH में भर्ती कराया.

पीठ पर लगी थी गोली
इस मामले के बारे में युवक का कहना है कि वह किसी जरूरी काम से दरभंगा से घर लौट रहा था. उसी दौरान बबुरबन्नी चौक पर पीछे से एक लाल रंग की बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे रोकने का प्रयास किया. जब वह नहीं रूका तो बदमाशों ने पीछे से गोली मारी दी. गोली पीठ में लगी थी जिसके बाद गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक ने बताया कि गोली लगने के बाद भी वह बाइक चलाकर टोल प्लाजा पहुंचा. 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
इस घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दी गई. जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसके बेहतर इलाज के लिए हाजीपुर ले गए. थाना अध्यक्ष ने बताया कि गोली से जख्मी युवक से पूछताछ करने के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़िये: बांका में बालू से लदे अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला, इलाज के दौरान हुई मौत

Read More
{}{}