trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01857135
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: स्कूल जा रही छात्रा से कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, हुआ ये हाल

Bihar Crime: बिहार में बेटियों के साथ छेड़खानी के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आए किसी कोई भी मनचला युवक राह चलती लड़कियों पर कभी कमेंट पास करते रहता है तो कभी उन्हें छेड़ते रहता है. ताजा मामला दानापुर के खगौल का है.

Advertisement
Bihar Crime: स्कूल जा रही छात्रा से कर रहा था छेड़खानी, लोगों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले, हुआ ये हाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 05, 2023, 05:53 PM IST

खगौल: Bihar Crime: बिहार में बेटियों के साथ छेड़खानी के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आए किसी कोई भी मनचला युवक राह चलती लड़कियों पर कभी कमेंट पास करते रहता है तो कभी उन्हें छेड़ते रहता है. ताजा मामला दानापुर के खगौल का है. जहां 14 वर्षीय छात्रा से छेड़खानी के मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना खगौल थाना क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी स्कूल के पास की बताई जाती है. जहां स्कूल में पढ़ने वाली एक 14 वर्षीय छात्र ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें एक लड़का जिसका नाम सूरज कुमार उर्फ अमन कुमार है.

लड़की ने आरोप लगाया है कि वह लगातार उसके साथ छेड़खानी कर रहा था और जोर जबरदस्ती कर दुपट्टा खींच रहा था. शोर मचाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया तो गाली गलौज भी करने लगा. बाद में लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस द्वारा लड़के से पूछताछ करने में वह अपना नाम सूरज कुमार बताया जाता है जो फुलवारी शरीफ का रहने वाला है. अस्थाई रूप से वह बाबूपुर सदस्यों पर नौबतपुर थाना क्षेत्र में रहने वाला बताया जाता है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए खगौल थाना में मामला दर्ज कर लिया है और पास्को एक्ट लगाते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

स्कूल के पास लगातार छेड़खानी की खबरें आ रही थी और उसी को लेकर के पुलिस लगातार छेड़खानी करने वाले लड़कों को पकड़ने के फिराक में थी. इसी क्रम में छेड़खानी करते हुए रंगे हाथ लोगों ने पकड़ा और पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार किया गया. थाने लाकर जब पूछताछ किया तो उसने अपनी गलती स्वीकार की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छेड़खानी के साथ पोस्को एक्ट लगाते हुए मामला दर्ज कर लिया और आरोपी सूरज को जेल भेज दिया है. इस मामले में स्कूल की प्रिंसिपल आभा कुमारी ने कहा की मेरे स्कूल में कुछ नहीं हुआ स्कूल के बाहर हुआ है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- Bihar Board Exams 2024: बिहार में 10वीं की परीक्षा फॉर्म भरना शुरू, अप्लाई करते समय इन बातों का रखें ध्यान

Read More
{}{}