trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01392917
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Ranchi News: हनी ट्रैप में फंसाकर मॉडल कर रही थी नशे का कारोबार, मां ही निकली बिजनेस पार्टनर

Ranchi News: राजधानी रांची के युवा नशे की दलदल में धंसते जा रहे हैं. रांची के युवाओं को नशे की दुनिया में धकेलने का काम एक खूबसूरत मॉडल कर रही है. इस मॉडल का काम पहले युवाओं को अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का मनमोहना और फिर शहर के युवाओं को नशे की लत में धकेल कर उससे पैसे कमाना था.

Advertisement
Ranchi News: हनी ट्रैप में फंसाकर मॉडल कर रही थी नशे का कारोबार, मां ही निकली बिजनेस पार्टनर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 13, 2022, 10:36 AM IST

रांची: Ranchi News: राजधानी रांची के युवा नशे की दलदल में धंसते जा रहे हैं. रांची के युवाओं को नशे की दुनिया में धकेलने का काम एक खूबसूरत मॉडल कर रही है. इस मॉडल का काम पहले युवाओं को अपनी खूबसूरत अदाओं से लोगों का मनमोहना और फिर शहर के युवाओं को नशे की लत में धकेल कर उससे पैसे कमाना था. इस बात का खुलासा तब हुआ जब मॉडल से ड्रग तस्कर बनी ज्योति भारद्वाज उर्फ ज्योति शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया. ज्योति को इससे पहले भी सुखदेव नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उसकी मां सहित 3 अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 36 ग्राम ब्राउन शुगर और 2 लिए 90 हजार रुपए सहित अन्य सामान बरामद किया है. 

हनी ट्रैप में फंसाकर करती थी कारोबार
मॉडलिंग की दुनिया मे अपनी चमक बिखेरने वाली मॉडल ज्योति सबसे पहले ब्राउन शुगर की आदि हुई. सप्लायर से जब उसकी जान पहचान हुई तो तस्करों के साथ जा मिली और फिर शुरू हो गया नशे का कारोबार. सिटी एसपी अंशुमन कुमार के मुताबिक नशे का यह कारोबार ऑनलाइन मोड में चलता है. इनके निशाने पर वैसे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट होते हैं जिन्हें बहुत पॉकेट मनी मिलती है और मोज मस्ती और दिखावे के चक्कर मे वो नशे की गिरफ्त में आ जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: क्लास में बच्चों के सामने ही कुर्सी पर सो गए 'मास्टर साहब', वीडियो हुआ वायरल

मां ही निकली बिजनेस पार्टनर
हुस्न की अदाओं से सब को मोहित करने वाली मॉडल ज्योति शर्मा आज ड्रग तस्कर बन गयी है और इस धंधे में उसका साथ कोई और नह बल्कि उसकी मां और भाई देते हैं. ड्रग तस्करी के मामले ताजा गिरफ्तारी और पुलिसिया पूछताछ ने इसका खुलासा किया है. बहरहाल पुलिस को मिली जानकारी के बाद कार्रवाई करते हुए तस्कर मॉडल की गिरफ्तारी की जा चुकी है लेकिन अब पूरे सिंडिकेट का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है. क्योंकि मॉडल की गिरफ्तारी के बाद सिंडिकेट और भी अलर्ट जरूर हुआ होगा. 

इनपुट- कामरान जलीली

Read More
{}{}