trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02112935
Home >>Bihar Jharkhand Crime

अज्ञात वाहन की ठोकर से नाबालिग युवक की हुई मौत, परिवार में मचा कोहराम

 Bihar News: जमुई जिले के सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग पर मिर्जागंज गांव के पास गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक और एक बालक बुरी तरह घायल हो गया. 

Advertisement
नाबालिग युवक की हुई मौत (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 16, 2024, 09:21 AM IST

जमुई: Bihar News: जमुई जिले के सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग पर मिर्जागंज गांव के पास गुरुवार की रात अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक और एक बालक बुरी तरह घायल हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से परिजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई. जबकि युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर मृत्युंजय कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. 

मृतक बालक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा निवासी मोहम्मद शाहिद के 14 वर्षीय पुत्र राज बाबू के रूप में हुई है. घायल की पहचान बीसो महतो के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. मृतक युवक के पिता मो. शाहिद ने बताया कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर सिकंदरा से मिर्जागंज सरस्वती पूजा का मेला देखने जा रहा था. इसी दौरान मिर्जागंज गांव के पास अज्ञात वाहन ठोकर मारते हुए फरार हो गई. जिसे इलाज के दौरान नाबालिक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल हो गया.

युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है परिजन का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है. बताया जाता है कि मृतक दो भाइयों में बड़ा भाई था. वहीं, पूरे मामले को लेकर सिकंदरा थाना प्रभारी चंदन कुमार का कहना है कि सड़क दुर्घटना में एक नाबालिक युवक की मौत हुई है. देर रात परिजनों के द्वारा कुछ सूचना मिली थी, हम लोग घटनास्थल पर गए थे. अज्ञात वाहन के द्वारा ठोकर मारी गई है. परिजन के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}