trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01799972
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Begusarai News: मेहंदी तोड़ने गई थी 10 साल की बच्ची, ऐसी अनहोनी हो गई कि भीड़ ने तोड़फोड़ और आगजनी कर दी

Begusarai News: 24 जुलाई की सुबह 10 बजे 10 साल की एक बच्ची गुड्डू सिंह के कैंपस में मेहंदी तोड़ने गई थी. उसके बाद से वह लापता थी. परिजनों का आरोप है पुलिस में शिकायत करने के बावजूद गुड्डू सिंह के दो नौकरों को पुलिस ने पकड़ा पर कोई कार्रवाई नहीं की. बाद में फिर उसी नौकर के बयान के आधार पर आरोपी के घर के बेसमेंट से दफनाई हालत में बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया है. 

Advertisement
Begusarai News: मेहंदी तोड़ने गई थी 10 साल की बच्ची, ऐसी अनहोनी हो गई कि भीड़ ने तोड़फोड़ और आगजनी कर दी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 28, 2023, 03:27 PM IST

Begusarai News: बेगूसराय में 10 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने और उसकी लाश को घर में ही दफनाने की खबर के बाद से इलाके में तनाव कायम हो गया. आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ की और आरोपी के घर में आग लगा दिया. आग में चार पहिया वाहन, बाइक घर के फर्नीचर जलकर राख हो गए. आरोपी गुड्डू सिंह के कैंपस में आक्रोशित भीड़ दाखिल हो गई और जमकर तोड़फोड़ करते हुए कैंपस में लगे कार में आग लगा दी. घर से फर्नीचर को निकालकर आग के हवाले कर दिया गया. 

दरअसल, 24 जुलाई की सुबह 10 बजे 10 साल की एक बच्ची गुड्डू सिंह के कैंपस में मेहंदी तोड़ने गई थी. उसके बाद से वह लापता थी. परिजनों का आरोप है पुलिस में शिकायत करने के बावजूद गुड्डू सिंह के दो नौकरों को पुलिस ने पकड़ा पर कोई कार्रवाई नहीं की. बाद में फिर उसी नौकर के बयान के आधार पर आरोपी के घर के बेसमेंट से दफनाई हालत में बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया है. परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई और फिर शव को छुपाने के लिए घर के बेसमेंट में ही दफना दिया गया. 

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में हथियारों से लैस बदमाशों ने 7 लाख रुपये लूटे

गांव में बनी हुई है तनाव स्थिति 

फिलहाल, गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है. इस मामले में पुलिस ने सुदीप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह, ओम कुमार, उसके नौकर महेश कुमार, पूर्व मुखिया राकेश कुमार, नवीन कुमार और संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी. फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. 

रिपोर्टः राजीव कुमार

Read More
{}{}