trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01889053
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: बिहार में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, गला दबाकर मारा, ससुराल पक्ष ने लगाया आरोप

Bihar Crime: गया में दहेज लोभियों ने एक 20 वर्षीय विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है. जिसके सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मृतिका के शव को अपने कब्जे में लेकर ससुराल पहुंचकर छानबीन की.

Advertisement
Bihar Crime: बिहार में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, गला दबाकर मारा, ससुराल पक्ष ने लगाया आरोप
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 26, 2023, 11:33 PM IST

गया: Bihar Crime: गया जिला के गुरुआ में बाजार से सटे हबीपुर गांव में दहेज को लेकर ससुराल वालों ने एक विवाहिता की हत्या गला दबाकर कर दिया. गुरुआ थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में कर लिया. इस मामले में पुलिस ने मृतिका के ससुर को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार गुरुआ थाने के मंझार गांव के किशोरी पासवान ने अपनी पुत्री इंदु कुमारी के शादी एक वर्ष पूर्व इसी थाने के हबीपुर गांव के कपिल पासवान का पुत्र रंजन कुमार से की थी. जिसका शव उसके घर के एक कमरे से मिली.

घटना की जानकारी मिलते ही गुरुआ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया. गांव वालों ने घटना की सूचना मृतिका के पिता को दी. वहीं सूचना मिलते ही मृतिका के पिता व परिजन बेटी के ससुराल पहुंचे. बेटी का शव देखने के बाद पिता व परिजन रोने लगे. पुलिस ने मृतिका के परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया. मृतिका के पिता ने पुलिस को बताया कि वे अपनी पुत्री के शादी करने के बाद दहेज को लेकर आये दिन ससुराल वाले उनकी बेटी को प्रताड़ित करते थे. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है. वही मृतिका के पिता ने ससुरालवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है. मृतिका इंदु देवी के पिता किशोरी पासवान ने आगे कहा कि दहेज के लिए प्रताड़ित करने के बार कई बार समझाने बुझाने का प्रयास भी किया गया लेकिन पति रंजन कुमार नहीं मानता था. वो मेरी बेटी को मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करते रहता था. जिसके बाद इस तरह की घटना कर मेरी बेटी को मौत की नींद सुला दिया गया है.

इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

ये भी पढ़ें- IND vs AUS Weather Report: क्या तीसरे मैच का मजा किरकिरा करेगी बारिश? जानें राजकोट में कैसा रहेगा मौसम

Read More
{}{}