trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01896214
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar: बेगूसराय में एक और मर्डर, बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

Begusarai Crime News: बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव की है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 02, 2023, 06:44 AM IST

Begusarai Crime News: बेगूसराय में अपराधियों के बढ़े हौंसले कानून व्यवस्था को कुचलने में लगे हैं. जिले में हत्या और लूट के मामलों में अचानक से काफी तेजी देखने को मिल रही है और पुलिस बेचारी साबित हो रही है. बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना बरौनी थाना क्षेत्र के बलवाड़ा गांव की है. 

मृतक व्यक्ति की पहचान बलवाड़ा गांव के रहने वाले स्वर्गीय मोहम्मद अयूब का पुत्र मोहम्मद मुनाजिर उर्फ जुम्मन के रूप में की गई है. गोली मारकर हत्या की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पत्नी ने बताया है कि घर में पति और पत्नी दोनों सोए हुए थे. अचानक वह 2:00 बजे रात में घर से बाहर निकले. तभी अपराधियों ने उनके सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर जब तक घर से बाहर निकले तब तक में अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुंह से निकल रहा था झाग! जहरीली शराब पीने से एक शख्स की संदिग्ध मौत

मोहम्मद मुनाजिर उर्फ जुम्मन खून से लटपट होकर वहीं पर गिर पड़े मिले. परिजन उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों के द्वारा बरौनी थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर बरौनी थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की हकीकत में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: महिला इंटर्न डॉक्टर के साथ गंदा काम करता रहा डॉक्टर! पुलिस ने धर दबोचा

वहीं पुलिस पदाधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया है कि बलवाड़ा में कुछ अपराधियों के द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी. फिलहाल पुलिस ने सबको अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार अपराधी मोहम्मद मुनाजिर को किस लिए गोली मारकर हत्या की गई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Read More
{}{}