trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02006199
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jamui: अय्याशी का विरोध करने पर युवक ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

Jamui News: पीड़िता ने बताया कि उसका पति अब उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है और रखने के एवज में पांच लाख रुपया दहेज का डिमांड कर रहे हैं. जिस वजह से उन्हें मारपीट कर घर से भगा दिया गया है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 12, 2023, 08:14 AM IST
Extra marital affair: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के लठाने गांव में दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध रहने का विरोध करने पर सोमवार को पति नकुल तांती ने अपनी ही पत्नी संगीत देवी की जमकर पिटाई कर दी. जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टर के द्वारा घायल महिला का इलाज किया जा रहा है. घायल महिला संगीता देवी ने बताया कि उनके पति का दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध है. जिसका विरोध करने पर पति उसके साथ मारपीट करता है और उसे प्रताड़ित किया जाता है. 
 
पीड़िता ने बताया कि उसका पति अब उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता है और रखने के एवज में पांच लाख रुपया दहेज का डिमांड कर रहे हैं. जिस वजह से उन्हें मारपीट कर घर से भगा दिया गया है. आगे महिला ने बताया कि इलाज के बाद घटना की जानकारी टाउन थाना को दी जाएगी. महिला थाना में 3 महीना पहले भी इसको लेकर आवेदन दिया था किसी तरह थाना में मामला सुलह कर पति के द्वारा घर ले जाया गया. और फिर मारपीट किया जाने लगा. उसने कहा कि 2009 में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की गई थी. शादी में 2 लाख रुपये दान-दहेज भी दिया गया था. लेकिन शादी के बाद ही मुझे पता चला कि मेरे पति का कई महिला के साथ अफेयर है. जिसको लेकर मैंने विरोध किया तो मेरे साथ हमेशा मारपीट किया जाता है.
 
ये भी पढ़ें- Jamui News: जमुई में युवक की गला रेतकर हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, पैसे का लेनदेन में किया था मर्डर
 
इससे पहले लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के सतसंडा गांव में अवैध संबंधों के कारण एक महिला की हत्या का मामला सामने आया था. इस घटना में दो नाबालिग को भी बड़ी बेरहमी से गला काटकर मार दिया गया था. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने साफ किया है कि महिला के पति ने ही इस घटना को अंजाम दिया था. लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पत्नी के अवैध संबंध के कारण तंग आकर उसकी हत्या की गई है. उसने अपनी पत्नी को दूसरे मर्द के साथ रंगरलिया मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया था.
Read More
{}{}