trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02032889
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jamui News: पेट दर्द का बहाना बनाकर शौचालय गया आरोपी, बाउंड्री कूदकर पुलिस थाना से फरार

Jamui News: झाझा थाना क्षेत्र के शक्ति घाट के पास बाइक पर बोरा लेकर भाग रहे एक शराब कारोबारी को पकड़ा था. उसके पास लगभग 24 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ था. जिसे उत्पाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद हाजत में बंद किया गया था.

Advertisement
जमुई न्यूज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 28, 2023, 04:02 PM IST

Jamui News: जमुई में पुलिस प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई. यहां पुलिस अभिरक्षा में उत्पाद थाने के हाज़त से एक क़ैदी फ़रार हो गया है. कैदी के फरार होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. जमुई उत्पाद एवं मध निषेध थाना से एक शराब कारोबारी पेट दर्द का बहाना बना कर शौचालय गया और पुलिस को चकमा देकर उत्पाद थाने की बाउंड्री को फांद कर भाग गया है. 

बताया जा रहा है कि जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के शक्ति घाट के पास बाइक पर बोरा लेकर भाग रहे एक शराब कारोबारी को पकड़ा था. उसके पास लगभग 24 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ था. जिसे उत्पाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद हाजत में बंद किया गया था जिसे न्यायालय के समक्ष पेश करना था. जो की रात में ही फरार हो गया.

वहीं, फरार शराब कारोबारी की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के भलगौड़ी गांव निवासी धर्मेंद्र यादव के 20 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है. इस मामले में उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि बुधवार को झाझा थाना क्षेत्र के शक्ति घाट के पास से उत्पाद पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया था. जिसके पास से लगभग 24 लीटर विदेशी शराब पकड़ा था. जिसे पुलिस ने कागजी प्रक्रिया करने के बाद उत्पाद थाने के हाजत में बंद किया था. 

रात 2 से 3 बजे की घटना है. जब वह पेट दर्द का बहाना बनाकर शौचालय गया था. शौचालय में वह 20 मिनट तक बैठा रहा. इस दौरान शराब तस्कर के द्वारा शौचालय के नल को खुला छोड़ दिया था. ड्यूटी पर तैनात सिपाही उसका इंतजार कर रहा था. इसी बीच कब शौचालय से निकल कर दीवार फांद कर फरार हो गया. किसी को पता नहीं चला. जैसा कि सीसीटीवी में दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें: पलामू में डीसी-एसपी ऑफिस के दो ड्राइवरों ने महिला का किया गैंगरेप, गिरफ्तार

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में टाउन थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की बाइक पुलिस के पास है. जिससे उसकी पहचान की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. इस मामले में मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि इस मामले में टाउन थाना में उत्पाद विभाग की तरफ से आवेदन दिया गया है. मामला दर्ज कर ली गई है. पुलिस कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: अभिषेक निराला

Read More
{}{}