trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01740448
Home >>Bihar Jharkhand Crime

ऊपर आम और नीचे जाम! तस्करी कर ले जाई जा रही थी शराब, पिकअप पलटी और टूट पड़े लोग

बिहार में शराबबंदी है, लेकिन एक पिकअप शराबबंदी की पोल खोल दी. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कटिहार में एक पिकअप गाड़ी आम को लादकर ले जा रही थी. इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गई और पलट गई. जानकारी के अनुसार, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने शराब ने आम को लूटना शुरू कर दिया.

Advertisement
कटिहार में लोगों ने लूटी शराब!
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 16, 2023, 03:22 PM IST

Katihar News : बिहार में शराबबंदी है, लेकिन एक पिकअप शराबबंदी की पोल खोल दी. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि कटिहार में एक पिकअप गाड़ी आम को लादकर ले जा रही थी. इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गई और पलट गई. जानकारी के अनुसार, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने शराब ने आम को लूटना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों को आम बोरों के बीच में शराब की पेटियां मिली. फिर क्या था लोग आम छोड़कर शराब लूटने में जुट गए. जिसको जितना मिला सब लेकर जाने लगे.

ये भी पढ़ें :शराब कारोबारियों ने उत्पाद विभाग टीम पर किया हमला, एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

इस मौके का फायदा हर कोई उठाता दिखाई दिया. क्या महिला, क्या पुरुष सब आम के साथ अंग्रेजी शराब छुपाकर ले जाते दिखाई दिए. वहीं, युवक भी शराब की बोलत पर हाथ साफ करते दिखे. इस दौरान कार से गुजर रहे लोगों ने भी शराब को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वह भी इस मौके का फायदा उठाया और शराब की बोतले लेकर चलते बने.

ये भी पढ़ें : Bhagalpur Bomb Blast: धमाके से दहला भागलपुर, 2 बच्चे बुरी तरह घायल, जांच दल सक्रिय

जानकारी के अनुसार, कदवा थाना क्षेत्र होकर कटिहार जिला का सीधा रास्ता पश्चिम बंगाल को जाता है. जहां से माल वाहक पिकअप वाहन आम को लेकर बिहार में प्रवेश करते है. इसी तरह ये पिकअप आम लेकर आ रहा था, जिसमें पश्चिम बंगाल निर्मित अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप का खुलासा हुआ. वहीं, इस हादसे से महज दो किलोमीटर की दूरी पर थाना पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

Read More
{}{}