trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01929422
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: दशहरा मेला में कैसी सुरक्षा-व्यवस्था? कहीं हुई चाकूबाजी तो कहीं बेची जा रही थी शराब

Bagha News: सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर पुलिस के तमाम दावों के बाद भी दशहरा मेले में चाकूबाजी की घटना हुई. इतना ही नहीं दशहरा मेले में शराब भी बेची जा रही थी.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 25, 2023, 07:23 AM IST

Bagha News: बिहार के बगहा में अपराधियों का हौंसला सातवें आसमान पर नजर आ रहा है. बदमाशों के मन में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है. दशहरा मेले में इतनी भीड़ के बावजूद चाकूबाजी की घटना सामने आई है. घटना पटखौली थाना क्षेत्र के मलकौली चौक के समीप की बताई गई है. जहां पर दो लोगों में विवाद होने पर एक शख्स ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया और उसे लहुलुहान कर दिया. खून से लथपथ घायल बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. मेले में मौजूद में एक शख्स ने 112 पर कॉल करके पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया. ज़ख्मी शख़्स की पहचान बगहा नरईपुर चीनी मिल रोड निवासी मेराज आलम के पुत्र शमीम अहमद के रूप में हुई. जेब से मिले आधार कार्ड के जरिए घायल की पहचान की गई थी. वहीं पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में लिखित शिकायत के इंतज़ार में है. दूसरी ओर रामनगर के इनार बरवा में दशहरा पर शराब के साथ धंधेबाजों को पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: अरवल में भीषण सड़क हादसा, RJD नेता समेत 3 की मौत, 2 गंभीर घायल

मेला में बिक रही थी शराब, आरोपी गिरफ्तार

दरअसल दशहरा मेले में शराब बेची जा रही थी. पुलिस को उसकी सूचना लगी तो उसने आरोपी को रंगे हाथ धर दबोचा. बता दें कि पुलिस को दुर्गापूजा और दशहरा के कार्यक्रमों में व्यस्त समझकर एक शराब कारोबारी दशहरा मेले में शराब बेच रहा था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने ALTF प्रभारी वीरेंद्र राम के नेतृत्व में सघन चेकिंग अभियान चलाया. एक दुकान से राजू सिंह को बैग में शराब के साथ धर दबोचा गया. बताया जा रहा है कि सीमावर्ती इलाकों से दशहरा पर्व में खपाने के लिए शराब की खेप लाई गई थी.

रिपोर्ट- इमरान अजीज

Read More
{}{}