trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01300440
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: खगड़िया में अपराधी बेखौफ, फ्री में खाद ना देने पर खुलेआम दी व्यवसायी को धमकी

एक खाद व्यवसायी से बदमाशों ने मुफ्त में खाद की मांग की. खाद नहीं देने पर बदमाशों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. मारपीट के बाद बदमाशों ने खाद व्यवसायी से पांच लाख रुपयों की रंगदारी की मांग की.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 11:06 AM IST

Khagaria: बिहार के खगड़िया में दबंगों ने हथियार के बल पर खाद व्यवसायी ले पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है. रंगदारी मांगते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको लेकर खाद व्यवसायी ने थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. 

मांगी पांच लाख की रंगदारी
दरअसल, यह मामला खगड़िया के बेलदौर थाना के बारुण गांव का है. यहां पर एक खाद व्यवसायी से बदमाशों ने मुफ्त में खाद की मांग की. खाद नहीं देने पर बदमाशों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. मारपीट के बाद बदमाशों ने खाद व्यवसायी से पांच लाख रुपयों की रंगदारी की मांग की. इसके अलावा रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. खाद व्यवसायी का नाम अटल कुमार बताया जा रहा है.

पुलिस जांच में जुटी
रंगदारी मांगते हुए यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस घटना के बाद खाद व्यवसायी ने थाने बेलदौर में लिखित तौर पर शिकायत दर्ज कराई और आवेदन दिया. पीड़ित खाद व्यवसायी के अनुसार तीन की संख्या में हथियारों से लैस बदमाश मुफ्त में खाद की मांग कर रहे थ. खाद देने से इंकार करने के बाद उन्होंने उसकी पिटाई की और उसके बाद पांच लाख की रंगदारी की मांग की. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़िये: Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, बिहार के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

Read More
{}{}