trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01864847
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: कलयुगी बेटे ने पैसे की लालच में मां को उतारा मौत के घाट, तलाश में जुटी पुलिस

Bihar Crime: पैसे की चाहत में लखीसराय में एक बेटे ने अपनी ही मां की पीट पीटकर कर हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा हो रही है. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है‌. वहीं पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए  लगातार छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Bihar Crime: कलयुगी बेटे ने पैसे की लालच में मां को उतारा मौत के घाट, तलाश में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 10, 2023, 07:01 PM IST

लखीसराय:Bihar Crime: लखीसराय में बेटी की शादी के लिए एक मां ने बड़ी मेहनत के बाद कुछ रुपए अपने बैंक खाते में जमा किए थे, ताकि बेटी की शादी धूमधाम से कर सकें. लेकिन उस मां को क्या पता था कि यह पैसे उसकी हत्या का कारण बन जाएगा. मामला लखीसराय जिले का है. जहां पैसे की चाहत में बेटे ने अपनी ही मां की पीट पीटकर कर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है‌. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

जिले के मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के देवघरा चन्द्र टोला निवासी पुतुल देवी की दो बेटी और तीन पुत्र हैं. पुतुल देवी के पति की मौत वर्षों पहले हो चुकी है. इधर पुतुल देवी ने कड़ी मेहनत के बाद अपनी बेटी की शादी के लिए 5 लाख रुपए अपने बैंक खाते में जमा कर रखे थें. ताकी बेटी की शादी के समय यह पैसे काम आ सके. मां के बैंक खाते में 5 लाख रुपए जमा है, यह जानकारी पुतुल देवी के बड़े पुत्र नन्दू महतो को लग गई. यही वजह थी कि पैसे की लालच हर समय नन्दू के दिमाग में घूम रही थी. इसको लेकर अक्सर मां बेटे में झगड़ा ही हुआ करता था.

इधर इसी पैसे की लालच में आकर नन्दू अपनी मां के साथ शनिवार की शाम मारपीट शुरू कर दिया. मां के साथ मारपीट करता देख पुतुल देवी के मंझले बेटे राकेश महतो ने मां को बचाने के लिए बीच में आया, जिसके बाद नन्दू ने अपने भाई के सर पर भी तेज प्रहार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घर के बाकी लोगों ने राकेश को नजदीक के अस्पताल में ले जाकर उसका इलाज कराया. इस बीच नन्दू ने अपनी मां के साथ बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके बाद इलाज के दौरान मां पुतुल देवी की मौत हो गई.

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मेदनीचौकी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुतुल देवी के बैंक खाते में 5 लाख रुपए जमा थे.  इसी लालच में आकर बड़े पुत्र नन्दू महतो ने मां के साथ बेरहमी से मारपीट की. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. इस घटना ने मां पुत्र के रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: महावीरी अखाड़े के दौरान युवक की चाकू मारकर हत्या, शहर में तनाव का माहौल

 

Read More
{}{}