trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01760032
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Kaimur News: चोरी के नए 48 फोन पुलिस ने किए जब्त, मुख्य आरोपी की पत्नी गिरफ्तार

Kaimur News: बिहार की कैमूर पुलिस ने चोरी के नए मोबाइल चैनपुर थाना क्षेत्र के खरीगांवा में बेचने आए एक व्यक्ति राजकुमार को ग्रामीणों की सूचना पर धर दबोचा है. आरोपी के घर से कुल 48 नए मोबाइल बरामद किए गए है. 

Advertisement
Kaimur News: चोरी के नए 48 फोन पुलिस ने किए जब्त, मुख्य आरोपी की पत्नी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 30, 2023, 07:04 AM IST

कैमूर: Kaimur News: बिहार की कैमूर पुलिस ने चोरी का एक हैरत करने का मामला उजागर किया है. चोरी के नए मोबाइल चैनपुर थाना क्षेत्र के खरीगांवा में बेचने आए एक व्यक्ति राजकुमार को ग्रामीणों की सूचना पर धर दबोचा गया है. उसकी निशानदेही पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के जनार्दन पुर गांव में छापेमारी कर मनोज चौधरी के घर से कुल 48 नए मोबाइल बरामद किए गए है. 

चोरी के मोबाइल की 12 लाख रुपए बाजार मूल्य
इस चोरी की घटनाओं में मोबाइल बेचने में मदद करने के आरोप में मुख्य सरगना मनोज चौधरी के पत्नी ज्योति देवी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जब्त मोबाइल की कीमत लगभग 12 लाख रुपए बाजार मूल्य बताया जा रही है. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि ज्योति देवी की मायका झारखंड के बोकारो में है. उसका पति कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के जनार्दन पुर का मनोज चौधरी मुख्य सरगना है, जो बोकारो में कुछ अपराधियों को साथ मिलाकर स्टेशन के पास स्थित दुकानों में शटर तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था, फिर चोरी का माल ट्रेन से लेकर वापस कैमूर चला जाता था और कम दामों में कैमूर की दुकानों में चोरी के मोबाइल को बेच दिया करता था.

आरोपी की पत्नि गिरफ्तार
भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति नए मोबाइल कम दामों पर चैनपुर थाना क्षेत्र के खरीगांवा मोड़ के पास बेच रहा है. चैनपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम बनाकर पुलिस को सत्यापन के लिए भेजा गया तो एक आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया गया. इसकी निशानदेही पर दुर्गावती थाना क्षेत्र के जनार्दनपुर में छापेमारी कर मनोज चौधरी के घर से 48 नए फोन बरामद हुए और पत्नी ज्योति देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आरोपी अपने ससुराल में देता था चोरी की घटना को अंजाम
डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के ऊपर कैमूर जिले के चांद में 10 और बोकारो में 7 मामले दर्ज हैं. मुख्य सरगना इस कांड का मनोज चौधरी है जो अपने ससुराल में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था, फिलहाल वह फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस जेल भेज रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- साइबर क्राइम रोकने के लिए EOU की बड़ी कार्रवाई एक्शन, ब्लॉक किए गए 3500 सिमकार्ड

Read More
{}{}