trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02033786
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Liquor Ban: कैमूर में पुलिस ने 363 लीटर शराब पकड़ी, 2 तस्करों को भी धरा, नव वर्ष पर खपाने की थी योजना

Kaimur News: पुलिस ने समेकित जांच चौकी मोहनिया पर वाहन जांच के दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार से 297 लीटर शराब जब्त किया है. पुलिस ने कार में मौजूद चालक और एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ भभुआ थाना क्षेत्र के कटरा गांव से भी भारी मात्रा में शराब बरामद की है.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 29, 2023, 08:28 AM IST

Bihar Liquor Ban: नव वर्ष से पहले बिहार में शराब तस्कर सक्रिय हो चुके हैं. न्यू ईयर की पार्टी के लिए माफिया दूसरे राज्यों से शराब की खेप बिहार मंगा रहे हैं. इसके चलते दूसरे राज्यों से शराब की खेप पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. दूसरी ओर उत्पाद विभाग भी एक्शन में है. वह लगातार शराब माफियाओं की योजनाओं को असफल कर रहे हैं. इसी क्रम में कैमूर पुलिस ने जिले के अलग-अलग जगह से कुल 363 लीटर शराब के साथ एक कार भी जब्त किया है. पुलिस ने कार के चालक और एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने समेकित जांच चौकी मोहनिया पर वाहन जांच के दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार से 297 लीटर शराब जब्त किया है. पुलिस ने कार में मौजूद चालक और एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी तरफ भभुआ थाना क्षेत्र के कटरा गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए 70 लीटर शराब जब्त कर लिया है. इस मामले में भभुआ डीएसपी मुख्यालय साकेत कुमार ने बताया नववर्ष को देखते हुए शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Crime News: मोतिहारी में पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूटपाट, बक्सर में बैंक लूटकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से कैमूर में प्रवेश करने के दौरान एक कार को रुकवा कर जब तलाशी ली गई तो कार के अंदर चालक सहित दो लोग बैठे हुए थे और भारी मात्रा में शराब भी मौजूद थी. इसके बाद कार को जब्त करते हुए चालक और तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरी तरफ भभुआ थाना क्षेत्र के कटरा गांव से 70 लीटर शराब जप्त हुआ है. आगे कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि नववर्ष को लेकर पुलिस मुस्तैद है.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

Read More
{}{}