trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01738759
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Kaimur News: लूट कांड के चार आरोपी गिरफ्तार, 2 कट्ठा, दो बाइक और 5 मोबाइल जब्त

Kaimur Robbery: बिहार की कैमूर पुलिस ने कुदरा और मोहनिया थाना क्षेत्र में हुए लूट कांड का सफल उद्भेदन किया है. जिसमें लूट के चार आरोपी, लूटी गई दो बाइक, घटना में प्रयुक्त दो देसी कट्ठा, 5 एंड्राइड मोबाइल और 1500 रुपये जब्त हुए है. 

Advertisement
Kaimur News: लूट कांड के चार आरोपी गिरफ्तार, 2 कट्ठा, दो बाइक और 5 मोबाइल जब्त
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 15, 2023, 12:57 PM IST

कैमूर: Kaimur Robbery: बिहार की कैमूर पुलिस ने कुदरा और मोहनिया थाना क्षेत्र में हुए लूट कांड का सफल उद्भेदन किया है. जिसमें लूट के चार आरोपी, लूटी गई दो बाइक, घटना में प्रयुक्त दो देसी कट्ठा, 5 एंड्राइड मोबाइल और 1500 रुपये जब्त हुए है.  गिरफ्तार सभी अपराधी रोहतास और कैमूर जिले के बताए जा रहे हैं. कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी.

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के लालपुर ओवरब्रिज के पास 22 मई को रात्रि 12:00 बजे बारात में शामिल होने जा रहे बाइक पर सवार वीडियो कैमरा करने वाले के साथ हथियार का भय दिखाकर 3 एंड्राइड मोबाइल, रुपये, एटीएम कार्ड, कैमरा और मोटरसाइकिल लूट ले गए थे. 

दूसरी घटना 28 मई को कुदरा थाना छेत्र के अजगरा गांव से नहर के तरफ से डीजे वाले पिकअप के साथ लुटेरों ने चार मोबाइल और डीजे का मशीन लूट लिया था. वहीं तीसरी घटना कुदरा छेत्र में 12 जून को रात्रि 12:00 बजे डिहरा नदी पुल के पास अपाचे और पैशन प्रो बाइक से आए लुटेरों ने मारपीट कर ₹10000, मोबाइल लूट लिए थे. चौथी घटना 27 अप्रैल को मोहनिया थाना क्षेत्र के बहुआरा मिक्सर प्लांट के पास सड़क पर काटी फेंक कर हथियार का भय दिखाकर ट्रक चालक से ₹4000 सोने का लॉकेट छीन लिया गया था. इसमें मोहनिया थाना में मामला दर्ज हुआ था. 

जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया, जिसमें मोहनिया पुलिस निरीक्षक रामजी प्रसाद, कुदरा थाना अध्यक्ष संजय कुमार, डीआईओ संतोष वर्मा सोहन थानाध्यक्ष राकेश रोशन और मोहनिया के पुलिस अवर निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार और कुदरा के पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार शामिल थे. तकनीकी अनुसंधान और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर छापामारी करते हुए सभी घटना में शामिल चार अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. 

गिरफ्तार युवकों में एक कुदरा का रोहित कुमार, दूसरा रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के खरैया गांव का विजेंद्र यादव, रोहतास के पखनारी गांव का नितेश यादव और कन्हैया यादव शामिल है. विजेंद्र यादव पर रोहतास और कैमूर में आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं और यह लोग जेल भी जा चुके हैं. बाकी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रही है.
इनपुट-मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- विपक्षी दलों की बैठक से पहले बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने तय कर दिया फाॅर्मूला

Read More
{}{}