trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01586904
Home >>Bihar Jharkhand Crime

रामगढ़ उपचुनाव से पहले कांग्रेस के नेता को सरेआम गोलियों से भूना, 27 फरवरी को होगा मतदान

रामगढ़ जिले में उपचुनाव को लेकर उलटी गिनती शुरू हो गई है. इससे पहले टिपला बस्ती के निवासी और कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी उर्फ बिदका की शनिवार रात तीन अपराधियों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 26, 2023, 07:47 AM IST

Ranchi: रामगढ़ जिले में उपचुनाव को लेकर उलटी गिनती शुरू हो गई है. इससे पहले टिपला बस्ती के निवासी और कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के प्रतिनिधि राजकिशोर बाउरी उर्फ बिदका की शनिवार रात तीन अपराधियों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

पुलिस ने दी जानकारी

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि राजकिशोर जब अपने घर से मात्र 100 मीटर दूर एक पेट्रोल पंप के निकट अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे, उसी समय एक बाइक से तीन बदमाश आये और उन्होंने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से वह राजकिशोर को अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा, 'हमने हत्या की जांच शुरू कर दी है और इस वारदात में शामिल लोगों की तलाश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है.' रामगढ़ में 27 फरवरी को विधानसभा उपचुनाव है.  

कांग्रेस ने की निंदा 

इस घटना के बाद पूर्व मंत्री योगेंद्र साव भी अस्पताल पहुंचे. इस घटना की कांग्रेस नेताओं ने निंदा की है. कांग्रेस नेताओं ने पुलिस प्रशासन और सूबे में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किये हैं.  राजकिशोर के सिर में तीन से चार जबकि पांच गोलियां सीने और पेट में मारी गई गई. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई. लोग जब घटनास्थल पर जमा होने लगे तो बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए निकल गए. उपचुनाव से पहले हुई इस हत्या के पीछे सियासी रंजिश की आशंका जताई जा रही है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Read More
{}{}