trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01645881
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jharkhand Crime: रक्षक बने भक्षक! घर में अकेला देख 7 साल की मासूम संग पुलिस कर्मी ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

झारखंड के हजारीबाग से पुलिस को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिसकर्मी ने 7 साल की मासूम के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के समय परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे. पुलिसकर्मी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 10, 2023, 07:26 AM IST

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग से पुलिस को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिसकर्मी ने 7 साल की मासूम के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के समय परिवार के लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे. पुलिसकर्मी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी. मामले की जानकारी होने के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

वापस आने पर परिजनों को हुई जानकारी 

काम खत्म करने के बाद जब परिजन वापस लौटे तो उन्होंने बच्ची का हाल देखा. इस दौरान उन्होने बच्ची से पूछताछ की, जिसके बाद पीड़िता ने पूरी आपबीती परिजनों को बताई. गुस्साएं परिजनों ने कोरा थाना में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी पुलिस कर्मी सुशील तिर्की के खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. आरोपी सुशील तिर्की रांची के होटवार स्थित जैप 10 में ट्रेनिंग ले रहा था. वो हजारीबाग जिले के ही कटकमदाग थाना क्षेत्र का निवासी है. 

 

भेजा गया जेल

झारखंड के हजारीबाग जिले में सात साल की एक लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में रविवार को एक प्रशिक्षु पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया.पुलिस ने यह जानकारी दी.कोरा थाने के प्रभारी उत्तर कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी लड़की के पड़ोस में किराये पर रहता था.

कोरा थाने के प्रभारी उत्तर कुमार तिवारी ने कहा, 'यह घटना शनिवार को तब हुई जब लड़की घर पर अकेली थी क्योंकि उसके माता-पिता किसी काम से बाहर गए थे.इसका फायदा उठाकर आरोपी ने दरवाजा खटखटाया और लड़की ने दरवाजा खोल दिया.इसके बाद वह अंदर घुसा और कथित तौर पर अपराध को अंजाम दिया।' पुलिस ने बताया कि जब बच्ची के माता-पिता लौटे तो उसने उन्हें घटना की जानकारी दी.इसके बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी.उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार को हजारीबाग में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया और बाद में उसे जेल भेज दिया गया.

(इनपुट भाषा के साथ)

Read More
{}{}