trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01703554
Home >>Bihar Jharkhand Crime

तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 14 साल के लड़के की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के थल्लूबिगहा गांव में शुक्रवार की रात तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक 14 वर्षीय किशोर को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

Advertisement
तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग, गोली लगने से 14 साल के लड़के की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 20, 2023, 12:06 PM IST

जहानाबादः बिहार में तमाम कोशिशों के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के थल्लूबिगहा गांव का है. जहां शुक्रवार की रात तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक 14 वर्षीय किशोर को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

14 साल के लड़के को लगी गोली
मृतक की पहचान थल्लूबिगहा गांव निवासी सुमित यादव के 14 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में की गई है. वहीं घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है‌.

घटनास्थल पर ही हुई मौत
परिजनों ने बताया कि थल्लूबिगहा गांव के रहने वाले मिथिलेश यादव यहां तिलक समारोह था. जहां बाल बालाओ का डांस कार्यक्रम था. डांस कार्यक्रम के दौरान उक्त गांव निवासी प्रियांशु कुमार हाथ मे हथियार लिए मच पर चढ़ गया और हर्ष फायरिंग करने लगा. इसी दौरान पास में बैठे अंकुश के पेट में गोली लग गयी. जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें- JAC Board 10th 12th Result 2023 LIVE: कुछ ही देर में जारी हो सकता है झारखंड 10वीं, 12वीं का रिजल्ट! ये रहा डायरेक्ट लिंक

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि युवक द्वारा तीन राउंड गोलियां चलाई गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मृतक के परिजन गांव के युवक प्रियांशु कुमार पर हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
इनपुट-मुकेश कुमार 

यह भी पढ़े- भोजपुरः 12 साल की किशोरी से 4 बच्चियों के पिता ने किया रेप, भाभी ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Read More
{}{}