trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01824644
Home >>Bihar Jharkhand Crime

JDU Leader Murder: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, गांव के ही लोगों से चल रहा था विवाद

JDU Leader Murder: मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोरसंडी गांव में बीती रात जदयू नेता को जमीन के पैसा को लेनदेन को लेकर गोली मारकर जख्मी कर दिया.जिसके बाद परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए.जहां अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

Advertisement
JDU Leader Murder: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, गांव के ही लोगों से चल रहा था विवाद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 14, 2023, 05:31 PM IST

मुजफ्फरपुर: JDU Leader Murder: मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोरसंडी गांव में बीती रात जदयू नेता को जमीन के पैसा को लेनदेन को लेकर गोली मारकर जख्मी कर दिया.जिसके बाद परिजन इलाज के लिए अस्पताल ले गए.जहां अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना में शामिल अपराधियों की पहचान में जुट गई है.

बता दें कि जदयू नेता संदेश राम को जमीन के पैसे के लेनदेन के मामले में मारपीट करते हुए उसे गोली मारी दी गई और आरोपियों ने दो गोली मार दी. जिसके बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए के मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल लाया गया. जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना भेज दिया. जहां देर रात पटना में इलाज के दौरान जदयू नेता की मौत हो गई. परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर जमीन का पैसा के लेनदेन को लेकर मारपीट कर गोली मारने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.

वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों को हत्या में नामजद करते हुए एफआईआर कराया है.जिसमे पैसे के लेनदेन की जिक्र की गई जो लेनदेन जमीन कारोबार से ही जुड़ा हुआ है. पूरे मामले पर पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद ने कहा कि परिजनों के द्वारा चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए लिखित शिकायत की गई है. जिसमें लेनदेन की बात बताई गई है. हत्या के पीछे क्या वजह है, पुलिस की टीम सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा और जो भी इस घटना में दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

इनपुट- मणितोष कुमार      

ये भी पढ़ें- Bihar Flood: वाल्मीकिनगर गंडक बराज से छोड़ा गया 3.14 लाख क्यूसेक पानी, बाढ़ की संभावना से लोगों में दहशत

Read More
{}{}