trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02018318
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jamui News: सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम करके किया प्रदर्शन

Jamui News: सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर सोमवार (18 दिसंबर) की शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. एक अज्ञात वाहन बाइक सवार को कुचल करके फरार हो गया. हादसा इतना गंभीर था कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.   

Advertisement
Jamui News: सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता जाम करके किया प्रदर्शन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 19, 2023, 02:14 PM IST

Jamui News: सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर सोमवार (18 दिसंबर) की शाम को एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी करके शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. नाराज परिजनों ने मंगलवार (19 दिसंबर) की सुबह धधोर गांव के पास सड़क जाम करके प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस-प्रशासन से जल्द से जल्द अज्ञात वाहन का पता लगाने की मांग की. 

घटनास्थल पर ही युवक ने तोड़ा दम 
दरअसल, जमुई जिले के थाना क्षेत्र के सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर मोना चिमनी के पास कल शाम को अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया. हादसा इतना भयंकर था कि बाइक सवार ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. इसके बाद हादसे की सूचना सिकंदरा थाना की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान करके घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

येे भी पढ़ें- घर के बाहर खड़ी कार में अचानक लगी भीषण आग, गाड़ी में खेल रहे दो मासूम जिंदा जले

धधौर गांव का रहने वाला था मृतक
मृतक युवक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के धधौर गांव निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र बीरेंद्र उर्फ बीरू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक सिकंदरा के एक निजी क्लीनिक में प्रैक्टिस करता था. जहां से प्रैक्टिस करने के बाद सोमवार की शाम वह बाइक से अपने घर जा रहा था. जैसे ही वह मोना चिमनी के पास पहुंचा, एक अज्ञात वाहन उसे कुचलकर भाग गया. मिली जानकारी के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है. लेकिन पुलिस जल्द से जल्द अज्ञात वाहन और चालक का पता लगाने में जुटी हुई है. 

परिवार में मातम का माहौल 
युवक की मौत की खबर सुनने के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. वहीं घटना के बाद सुबह गुस्साए ग्रामीणों ने धधोर गांव के पास जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर जमकर बवाल काटा.

येे भी पढ़ें- गोपालगंज पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, इस कारण हुआ मर्डर, गर्लफ्रेंड सहित 3 धराए

Read More
{}{}