trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01274528
Home >>Bihar Jharkhand Crime

पुलिस लाइन ट्रिपल मर्डर: नासुस अध्यक्ष ने की आरोपी को फांसी देने की मांग, कहा-परिवार के एक सदस्य को मिले नौकरी

झारखंड के जमशेदपुर जिले में पिछले दिनों ट्रिपल मर्डर की घटना हुई थी. जिसको लेकर नासुस अध्यक्ष शंकर चंद्र हेम्ब्रम ने हत्यारों को फांसी की सजा और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने की मांग की.   

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 26, 2022, 12:12 PM IST

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर जिले में पिछले दिनों ट्रिपल मर्डर की घटना हुई थी. जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. दरअसल, जमशेदपुर पुलिस लाइन क्वाटर से महिला पुलिस जवान समेत उसकी 13 वर्षीय बेटी और वृद्ध मां का शव बरामद किया गया था.  इस हत्या का आरोपी एसपी का चालक निकला था. 

हत्यारे के लिए फांसी की मांग
इस हत्या के बाद घाटशिला के मुसाबनी में नसुस सदस्यों के द्वारा एक आपात बैठक बुलाई गई.  जिसमें जमशेदपुर के पुलिस लाइन में ट्रिपल मर्डर में नासुस सदस्य सविता हेब्रम के हत्यारों को फांसी की सजा सुनाने की मांग की गई है. 

परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग
नासुस अध्यक्ष शंकर चंद्र हेम्ब्रम की अध्यक्षता में यह बैठक हुई. उन्होंने जमशेदपुर पुलिस लाइन में हुए इस ट्रिपल मर्डर की निंदा की. नासुस सदस्यों ने हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही. उनका कहना है कि हत्यारों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इसके मुआवजे के तौर पर इनके परिवार के एक सदस्य की नौकरी की मांग की. इस संबंध में नासुस सदस्यों ने सीनियर एसपी से मिलकर अपनी मांगों को रखने की बात कही. 

छानबीन जारी
बता दें, कि यह घटना जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस लाइन के एक स्टाफ क्वार्टर से महिला कंस्टेबल सविता रानी हेम्ब्रम समेत उनकी 13 साल की बेटी और मां लखिया हेम्ब्रम का शव बरामद किया गया था. जिसके बाद पूरी पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया. इस घटना में एसएसपी चालक को आरोपी पाया गया है. इसके अलावा पुलिस की छानबीन जारी है.

ये भी पढ़िये: दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई, 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Read More
{}{}