trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01334788
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: नवादा में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

नवादा पति के अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव को जलाने का प्रयास किया. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 04, 2022, 12:27 PM IST

Nawada: बिहार के नवादा पति के अवैध संबंध का विरोध करना पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद पति ने पत्नी के शव को जलाने का प्रयास किया. वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शमशान घाट से शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए. 

पति का था अवैध संबंध 
दरअसल, यह घटना नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के धनबारा गांव की है. यहां पर पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. मृतका की पहचान धनबारा गांव की निवासी विकास यादव की 28 साल की पत्नी बौली देवी के रूप में हुई है. घटना को लेकर मृतका के भाई शरण यादव ने बताया कि विकास यादव का कोलकाता में पानीपुरी का कारोबार है. जहां पर उसका किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है. जिसका अक्सर बौली देवी विरोध किया करती थी. 

अवैध संबंध का विरोध करने पर की हत्या
अवैध संबंध का विरोध करने पर दोनों पति पत्नी के बीच विवाद हुआ. भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि विवाद के बाद विकास यादव ने बौली देवी की हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की. स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी मायके वालों को दी गई थी. मृतका के भाई ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बताया था कि बहन की हत्या कर शव को आसमा श्मशान घाट में जलाने की कोशिश की जा रही है. जिसके बाद मृतका के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस को देख कर ससुराल पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेहद चमत्कारी है मुंगेर की ढोलपहाड़ी, यहां का पत्थर भी है गाता है भगवान शिव की महिमा

Read More
{}{}