trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02036510
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: इंसानियत हुई शर्मसार, 5 हैवानों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ किया बलात्कार

Bihar News: बिहार के नवादा में इंसानियत शर्मसार हो गई जहां 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ पहले पांच हैवानों ने मिलकर गैंगरेप किया उसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर महिला के प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला.  ये भी पढ़ें- बिहार शिक्षा विभाग नवनियुक्त एक लाख से अधिक शिक्षकों का फिर से

Advertisement
फाइल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 30, 2023, 08:56 PM IST

नवादा: Bihar News: बिहार के नवादा में इंसानियत शर्मसार हो गई जहां 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ पहले पांच हैवानों ने मिलकर गैंगरेप किया उसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर महिला के प्राइवेट पार्ट को भी काट डाला. 

ये भी पढ़ें- बिहार शिक्षा विभाग नवनियुक्त एक लाख से अधिक शिक्षकों का फिर से करेगा सत्यापन

इस मामले का नवादा पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्वेदन कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में चार दरिंदों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक फरार चल रहा है. आपको बता दें कि नवादा नगर थाना क्षेत्र के खरीदी बीघा गांव के समीप  26 दिसंबर को 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाश बरामद हुई थी जो कि गया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के जहाना गांव निवासी रामदेव चौहान की 60 वर्षीय पत्नी पांचो देवी थी. 

उसी दिन वह अपने रिश्तेदार के यहां पति के साथ नवादा आ रही थी. उसी दिन शहर में शहीद चंदन कुमार के अंतिम शव यात्रा में उमड़ी भीड़ के कारण बुजुर्ग महिला भटक गई. इसी दौरान कुछ युवकों ने महिला को अकेले देखकर बहला फुसला कर महिला को घर पहुंचने के नाम पर अपने साथ ई-रिक्शा में बिठाकर सुनसान जगह पर ले गए. जहां देर रात मुख्य आरोपी सुनील यादव ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ बुजुर्ग महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया और उसके बाद उसकी बेरहमी से उसकी हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट को काट डाला. 

इसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. सुबह महिला की लाश सूखे नाले के समीप बरामद हुई. जहां पति के द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने इस मामले की अनुसंधान की और सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. सभी आरोपियों ने अपना-अपना जुर्म कबूल लिया है. फिलहाल सभी अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है. 
Yeswent Sinha

Read More
{}{}