trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02021592
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Siwan News: होमगार्ड की बेटी के साथ छेड़खानी, पत्नी-बेटे की पिटाई, एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

Siwan News: होमगार्ड ने कहा कि बेटी ने जब शोरगुल की तो उसकी मां जब बीच बचाव करने गयी. उन लोगों ने उसकी मां को मारपीट कर घायल कर दिया. इस मामले में थाना की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होने पर होमगार्ड जवान ने अपने परिवार की सुरक्षा और न्याय के लिए सीवान एसपी से गुहार लगाई है.

Advertisement
होमगार्ड की बेटी के साथ छेड़खानी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 21, 2023, 12:59 PM IST

Siwan News: सीवान में होमगार्ड जवान खुद के परिवार को न्याय और सुरक्षा दिलाने के लिए थाना का चक्कर लगा रहा हैं, लेकिन उसको थाना से कोई मदद नहीं मिल रही हैं. होमगार्ड जवान के बेटी के साथ छेड़खानी करने का गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगा हैं, लेकिन एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित होमगार्ड जवान का परिवार डर के साए में जीने को मजबूर हैं. 

होमगार्ड जवान मजबूर बाप की तरह अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा हैं. इस मामले में थाना की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं होने पर होमगार्ड जवान ने अपने परिवार की सुरक्षा और न्याय के लिए सीवान एसपी से गुहार लगाई है. पूरा मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का हैं. गोपालपुर गांव निवासी सह गृह रक्षक भूपेंद्र तिवारी ने अपने आवेदन में कहा है कि बीते 14 दिसंबर को मेरी पुत्री शौच करने के लिए गई थी. तभी गांव के ही कुछ लोगों ने मेरी पुत्री को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगे. 

ये भी पढ़ें: Bihar News: 71 शिक्षकों का एक दिन का कटा वेतन, जानिए असली वजह

होमगार्ड ने कहा कि बेटी ने जब शोरगुल की तो उसकी मां जब बीच बचाव करने गयी. उन लोगों ने उसकी मां को मारपीट कर घायल कर दिया. वहीं, पुत्र को उन लोगों ने रस्सी में बांधकर कर बेरहमी से पिटाई कर घायल कर दिया. जिसका प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज किया गया है, लेकिन इसके बावजूद भी थानाध्यक्ष के द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया है. उन्होंने यह भी कहा है कि मैं ड्यूटी में रहता हूं मेरे घर पर कोई नहीं रहता है. जिसका फायदा उठाकर आरोपी गलत काम करना चाहते हैं. जब हम लोग इसका विरोध करते हैं तो वे लोग गाली गलौज करते हुए मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने लगते हैं. जिसको लेकर परिवार डर के साए में जीने को मजबूर हो गया है.

रिपोर्ट: अमित सिंह

Read More
{}{}