trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02269910
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Harsh Raj Murder: हर्ष राज हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, 5 हॉस्टलों में मारी रेड, एक और गिरफ्तारी

Harsh Raj Murder Case: जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल हमलावरों की पहचान कर ली है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस आज (गुरुवार, 30 मई) पटना के पांच हॉस्टलों में छापा मारा. मुसल्लहपुर स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले छात्र के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Advertisement
हर्ष राज हत्याकांड
Stop
K Raj Mishra|Updated: May 30, 2024, 02:54 PM IST

Harsh Raj Murder Case: पटना के छात्र नेता हर्ष राज की हत्या के मामले में पटना पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल हमलावरों की पहचान कर ली है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस आज (गुरुवार, 30 मई) पटना के पांच हॉस्टलों में छापा मारा. मुसल्लहपुर स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले छात्र के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा योगी स्टाइल में इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाने और उनकी संपत्ति को कुर्क किए जाने की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस ने इस आदेश का पालन करना शुरू कर दिया है. इस हत्याकांड में फरार चारो आरोपियों को पुलिस ने वारंट भेज दिया है. बुधवार (30 ) सुबह आरोपियों का वारंट मिलने के बाद पुलिस उनके घरों तक पहुंची. सूत्रों के मुताबिक पांचवें के नाम-पते का सत्यापन किया जा रहा है. सिटी एसपी पूर्वी के मुताबिक, घटना के दो दिनों पहले इसकी साजिश रची गई थी. पकड़े गए मास्टरमाइंड चंदन यादव ने लाइनर का काम किया था. उसके अलावा एक और आरोपी है जिसने बाकी लड़कों को एक जगह इकट्ठा किया था. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ इश्तेहार लेने के बाद तीन दिनों के भीतर ही कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: आरा में BJP प्रत्याशी आरके सिंह के प्रचार वाहन पर जानलेवा हमला, गाड़ी तोड़ी, ड्राइवर को पीटा

उन्होंने बताया कि इस केस का आईओ सुल्तानगंज के थानेदार अजय कुमार को बनाया गया है. उनके नेतृत्व में कई टीमें आरोपियों की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. उधर छात्र नेता की हत्या की घटना को लेकर छात्रों में रोष है, जो अब सड़कों पर दिखने लगा है. मंगलवार (28 मई) को छात्र सड़क पर उतरे. छात्रों ने अशोक राजपथ को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू किया. प्रदर्शन कर रहे छात्र सड़क पर आगजनी कर छात्र के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. 

Read More
{}{}