trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02056361
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Gumla News: ट्रेलर पलटने से 40 गोवंशों की मौत, पुलिस ने शुरू की जांच

  झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत पालकोट थाना क्षेत्र में एक ट्रेलर पलटने से लगभग 40 गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई. बड़े मालवाहक ट्रेलर पर 100 से ज्यादा गोवंशीय पशु लदे हुए थे. इसमें दो ट्रेलर को एक साथ जोड़ा गया था और और दोनों में खचाखच पशु भरे हुए थे.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 12, 2024, 02:06 PM IST

रांची:  झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत पालकोट थाना क्षेत्र में एक ट्रेलर पलटने से लगभग 40 गोवंशीय पशुओं की मौत हो गई. बड़े मालवाहक ट्रेलर पर 100 से ज्यादा गोवंशीय पशु लदे हुए थे. इसमें दो ट्रेलर को एक साथ जोड़ा गया था और और दोनों में खचाखच पशु भरे हुए थे. सेमरा जंगल के पास गंजई पुल पर ट्रेलर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलने ही पालकोट थाने की पुलिस टीम थाना प्रभारी अनिल लिंडा की अगुवाई में मौके पर पहुंची. ट्रेलर के नीचे दबे पशुओं को निकालने का काम चल रहा है. बताया जा रहा है कि कम से कम 40 मवेशियों की मौत हो गई है. यह आंकड़ा और बढ़ सकता है.

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. बताया जा रहा है कि दो ट्रेलर को एक साथ जोड़ा गया था और और दोनों में खचाखच पशु भरे हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि पशुओं को तस्करी के जरिए ले जाया जा रहा था. पशुओं का कहां से लाया जा रहा था और कहां भेजने की योजना थी, यह पता नहीं चल पाया है. 

पुलिस ने शुरू की जांच 

इस मामले को लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. ट्रेलर के पलटने से चालक को भी गंभीर चोट पहुंची है! घटना की सूचना पर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी दबे पशुओं को निकालने का काम जारी है. चालक को भी गंभीर चोट आई हैं. पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा. वहीं, तस्करी की आशंका की वजह से आसपास के लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Read More
{}{}