trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01298265
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Jharkhand News: प्यार की ये कैसी सजा! प्रेम प्रसंग के चलते पिता ने की बेटी की हत्या, शव जंगल में दफनाया

अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर पिता ने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जंगल में दफना दिया. इस हत्या में मां और भाई भी शामिल हैं जिनकी तलाश जारी है. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 11, 2022, 03:08 PM IST

Gumla: झारखंड के गुमला में एक पिता ने प्रेम प्रसंग के चलते अपनी बेटी की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जंगल में दफना दिया. पुलिस को इस घटना की जानकारी होने पर शव को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में अरको पहाड़ी स्थित एक मिट्टी के गड्ढे से बरामद किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्या में शामिल मां व भाई की तलाश जारी है. 

नाराज पिता ने की बेटी की हत्या
दरअसल, यह मामला गुमला जिले के सिसई प्रखंड के पुसो थाना क्षेत्र के अरको गांव का है. यहां पर एक युवती को प्रेम करना भारी पड़ गया. अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर पिता ने उसकी हत्या कर दी. युवती की नाम सरिता कुमारी बताया जा रहा है. सरिता की उम्र 18 साल बताई जा रही है. वहीं, मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पिता ने गला घोट कर हत्या की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक सरिता लोहदगा जिला के भंडरा गांव के एक युवक से प्रेम करती थी. जिसको लेकर सरिता के परिजन नाराज थे.  युवती की हत्या में पिता सहित उसके भाई और मां का भी बराबर का हाथ हैं. 

भाई और मां भी हत्या में शामिल
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सरिता का शव मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में अरको पहाड़ी स्थित एक मिट्टी के गड्ढे से बरामद किया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ की. पूछताछ में पिता ने बताया कि सरिता लोहरदगा जिला के भंडरा प्लस टू के उच्च विद्यालय में पढ़ाई कर रही थी. वहां पर एक युवक के साथ मृतका का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसकी जानकारी उसके पिता मंगरा उरांव को हुई. पिता ने बताया कि इसको लेकर सरिता को बहुत समझाया गया था, लेकिन वह कुछ भी समझने को तैयार नहीं थी. जिसके बाद उसके पिता, भाई और मां ने मिलकर हत्या कर दी. 

पुलिस जांच में जुटी
सरिता की हत्या के बाद उसका शव देर रात बोरी में बंद करके बाइक से दूर अरको जंगल के नदी के पास दफना दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इसके अलावा मृतका के मां और भाई की तलाश जारी है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: नालंदा पुलिस ने सुलझाया दोहरे अपहरण का मामला, बंदूक की नोक पर किया था किडनैप

Read More
{}{}