Home >>Bihar Jharkhand Crime

Giridih Rape: नाबालिग का रेप कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

Jharkhand Crime: गिरिडीह जिले के बिरनी थाना इलाके के बेदापहरी गांव में पांच दिन पूर्व एक नाबालिग छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या की घटना ने सब को झकझोर कर रख दिया है. हालांकि इस घटना में पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अभी भी इस मामले में दो आरोपी फरार है.

Advertisement
Giridih Rape: नाबालिग का रेप कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 01, 2023, 04:39 PM IST

गिरिडीह:Jharkhand Crime: गिरिडीह जिले के बिरनी थाना इलाके के बेदापहरी गांव में पांच दिन पूर्व एक नाबालिग छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या की घटना ने सब को झकझोर कर रख दिया है. हालांकि इस घटना में पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद कैफ को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अभी भी इस मामले में दो आरोपी फरार है. इधर इस घटना के बाद अब जिले में सियासत तेज हो गयी है. भाजपा और विश्व हिंदू परिषद के लोग आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि बिरनी थाना क्षेत्र के बेदापहरी में नाबालिग 15 वर्षीय छात्रा का शव संदिग्ध मृत अवस्था मे उसके घर में पाया गया था. सोमवार सुबह को उक्त छात्रा को उसके घर से 2 किलोमीटर दूर थोरिया निवासी कुर्बान अंसारी के कूआं से बेहोशी की हालात में लगभग 7 बजे सुबह निकाला गया था. जिसके बाद परिजन छात्रा को घर ले आया जहां उसकी मौत हो गयी. परिजनों के द्वारा बताया जाता है कि एक समुदाय के युवकों के द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की नीयत से कुआं में डाल दिया गया. मृतक छात्रा भरकट्टा +2 उच्च विद्यालय में पढ़ती थी और इस बार झारखंड मैट्रिक बोर्ड से 83% अंक से फर्स्ट डिवीजन पास की थी.

मृत छात्रा के परिजनों के द्वारा बताया गया कि बीते रविवार रात्रि को अपने ही परिवार में कार्यक्रम था. परिवार के सभी लोग लगभग 11 बजे वापस अपने घर लौट गए रात 12:30 बजे के लगभग मृत छात्रा की दादी को शौच कराने के लिए छात्रा ले गयी और पुनः वापस घर मे अपनी दादी के साथ सो गई. मध्य रात्रि लगभग 2:30 बजे दादी अपने पोती छात्रा को साथ मे नहीं देखकर हो हल्ला करने लगी और छात्रा के मोबाइल पर सम्पर्क करने का प्रयास किया परन्तु उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताया.

मृत नाबालिक छात्रा के परिजन के द्वारा बताया कि थोरिया के एक समुदाय के मुस्लिम युवक छात्र जो इसी बिद्यालय में इंटर का छात्र था. उसके द्वारा ही बहला फुसलाकर घर से बुलाकर ले गया और सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की नीयत से कुआं में फेंक दिया गया ताकि साक्ष्य को छुपाया जा सके. इधर इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी मोहम्मद कैफे को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसडीपीवो नोशाद आलम ने बताया कि घटना में शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की एक्ट्रेस साथ अरविंद अकेला कल्लू का जोरदार डांस, 'नाच रे पतरकी 3.0' पर मचाया धमाल

 

{}{}