trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01810561
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Hulas Pandey: पूर्व MLC हुलास पांडेय के बेटे की मौत की गुत्थी सुलझी, गोली नहीं ऐसे गई थी जान

अस्पताल ने मौत की वजह साफ कर दी है. मेडिकल रिपोर्ट में ब्रेन हेमरेज से मौत की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही शास्त्रीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई थी.

Advertisement
K Raj Mishra|Updated: Aug 04, 2023, 10:51 PM IST

Hulas Pandey Son Death: चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) के पूर्व MLC हुलास पांडेय के बेटे की मौत की गुत्थी अब सुलझ चुकी है. शुक्रवार (4 अगस्त) की सुबह खबर आई थी कि पूर्व MLC हुलास पांडेय के बड़े बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद हड़कंप मच गया था. हालांकि, अब खबर मिल रही है कि पूर्व एमएलसी के बेटे की मौत गोली लगने से नहीं हुई है. अस्पताल की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार हुलास पांडेय के बेटे की बाथरूम में गिरकर मौत हुई है. सिर में चोट लगी थी. जानकारी के मुताबिक, शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है.

अब पूर्व एमएलसी पांडेय ने थाने में लिखित आवेदन देकर बाथरूम में गिरने की वजह से बेटे की मौत होने की बात कही है. इसके साथ ही परिचितों को छोड़कर अन्य लोगों और मीडिया के लिए घर का दरवाजा बंद कर दिया गया है. पुलिस भी इस मामले में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे रही है. जानकारी के मुताबिक, हुलास पांडेय का 15 वर्षीय बेटा अक्षत तेज शुक्रवार (4 अगस्त) की सुबह बॉथरूम में गिर गया था. जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आई थी.

ये भी पढ़ें- Bihar: ऑनर किलिंग में 7 महीने की गर्भवती महिला की हत्या, ससुरालवालों ने भाई पर ही लगाया आरोप

परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. शुरू में इसे आत्महत्या बताया गया था और कहा गया था कि उसने गोली मारकर खुदकुशी कर ली है. यह भी बताया गया था कि घटना में जिस पिस्टल का इस्तेमाल किया गया, वह लाइसेंसी है. लेकिन अब अस्पताल ने मौत की वजह साफ कर दी है. मेडिकल रिपोर्ट में ब्रेन हेमरेज से मौत की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना मिलते ही शास्त्रीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई थी.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: अख्तरुल इमाम बोले, बिहार में मुसलमान सुरक्षित नहीं, बचौल ने कहा-जहां 30 फीसद मुस्लिम वहां हिंदू खतरे में

बता दें कि हुलास पांडेय लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान के करीबी हैं. वह बक्सर से विधान परिषद के सदस्य चुने गए थे. तरारी से विधायक रहे बाहुबली सुनील पांडेय उनके भाई हैं. हुलास पांडेय की छवि बाहुबली नेता की है. उनके घर से एनआईए ने छापेमारी कर एके-47 के साथ 45 लाख नकदी और डेढ़ किलो सोना जब्त किया था. इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया गया था.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1808186","source":"Bureau","author":"","title":"Viral Video: प्रिंसिपल ने दी शिक्षक को जान से मारने की धमकी, खुलेआम मारा चांटा","timestamp":"2023-08-03 13:05:15","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

सोशल मीडिया पर इन दिनों बिहार के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्कूल के प्रिंसिपल शिक्षक को धमकाते हुए दिख रहे हैं. इतना ही हेडमास्टर ने शिक्षक को खुलेआम चांटा भी मार दिया. चांटा मारने के बाद जब शिक्षक भड़का तो महिला शिक्षिकाओं ने बीच बचाव किया. जब महिला शिक्षिकाओं ने बीच बचाव किया तो प्रिंसिपल ने शिक्षक को जान से मारने की धमकी दे दी. ये मामला बिहार के कटिहार का बताया जा रहा है. जहां जिले के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सर्वोदय कुर्सेला में हेडमास्टर और शिक्षक के बीच जमकर बहस हो रहा है. हलांकि ज़ी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

\n","playTime":"PT1M17S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/invideo_teacher_in_school.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/school-principal-threatened-to-kill-teacher-openly-slapped-in-bihar/1808186","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/08/03/2014888-teacherthumb2.jpg?itok=taCR_eBh","section_url":""}
{}