trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01750183
Home >>Bihar Jharkhand Crime

दहशत फैलाने की नीयत से मस्जिद के बाहर फायरिंग, पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Bihar Crime: सारण में असमाजिक तत्वों ने शहर की शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की. जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित राहत रोड के पास स्थित मस्जिद के बाहर एक युवक ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग कर दी. जिसके बाद फायरिंग की घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडीया पर तोजी से हो रहा है.

Advertisement
दहशत फैलाने की नीयत से मस्जिद के बाहर फायरिंग, पुलिस ने हथियार के साथ किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 23, 2023, 10:09 AM IST

सारण: Bihar Crime: सारण में असमाजिक तत्वों ने शहर की शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की. जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित राहत रोड के पास स्थित मस्जिद के बाहर एक युवक ने दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग कर दी. जिसके बाद फायरिंग की घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडीया पर तोजी से हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने मस्जिद के बाहर फायरिंग करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल और गोलियां भी बरामद की हैं. वायरल हो रहा वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के करीम चक मोहल्ला स्थित मस्जिद के पास फायरिंग के कारण दहशत का माहौल कायम हो गया था. नगर थाना पुलिस ने दहशत फैलाने वाले बदमाश को गुप्त सूचना के आधार पर मौके से गिरफ्तार कर लिया है. युवक के पास हथियार के साथ कारतूस और उसका खोखा भी बरामद किया गया है. सारण एसपी डॉ. गौरव मंगला पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नगर थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिवी कि एक व्यक्ति ने करीमचक मौला मस्जिद के पास कट्टे से फायरिंग कर दहशत फैलाई है. सूचना का सत्यापन करने के बाद पुलिस की टीम का गठन करके छापेमारी अभियान चलाया गया.

इस टीम में नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए पुलिस अवर निरीक्षक प्रवीण कुमार के साथ अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया. पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी युवक को हथियार के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के करीमचक मौला मस्जिद मोहल्ला के नजरूल इमाम उर्फ नन्हे खान के रूप में की गई है. पुलिस ने उसके पास से 1 कट्टा, 1 कारतूस और 4 खोखे बरामद किया गया हैं. नगर थाना कांड संख्या-517/ 23 दर्ज कर इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता बैठक पर झारखंड में सियासत तेज, सुदेश महतो बोले- डर की वजह से...

Read More
{}{}