trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01269062
Home >>Bihar Jharkhand Crime

बेगूसराय: जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में महिला समेत दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
बेगूसराय: जमीनी विवाद में जमकर मारपीट, महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 22, 2022, 02:25 PM IST

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट का मामला सामने आ रहा है. इस मारपीट में महिला समेत दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है जो अब वायरल हो रहा है. घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव की बताई जा रही है.

युवक की लाठी डंडे से जमकर पिटाई
गुरुवार की दोपहर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. गुरुवार को हुई इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि एक युवक की लाठी डंडे से जमकर पिटाई किया जा रहा है. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया है. इस मारपीट की घटना को गुरुवार की दोपहर को अंजाम दिया गया है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह युवक की लाठी डंडे से जमकर पिटाई की जा रही है. 

जमान विवाद का था मामला 
इस दौरान एक महिला उसे बचाती हुई भी दिख रही है. बावजूद हमलावर का डंडा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बताया जा रहा है कि रसीदपुर गांव के वार्ड 7 निवासी शुभराज कुमार का अपने पड़ोसी हेमंत कुमार चौधरी से जमीन विवाद चल रहा है. इस जमीन विवाद को लेकर शुभ राज कुमार के द्वारा थाना से लेकर पंचायत तक में इसकी शिकायत की गई थी. 

यह भी पढ़े- Bihar News: बेगूसराय में पिकअप वैन और टेम्पो की जोरदार टक्कर, महिला की मौके पर मौत

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
आरोप है कि गुरुवार की दोपहर हेमंत कुमार चौधरी और उसके परिजनों ने पहले शुभ राज की मां के साथ मारपीट की. जब इसका विरोध किया तो उसकी भी लाठी डंडे से पिटाई कर दी. इस संबंध में शुभराज बछवारा थाना में हेमंत चौधरी समेत कई लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

रिपोर्ट-राजीव कुमार 

यह भी पढ़े- जमशेदपुर पुलिस लाइन में महिला जवान समेत 3 की हत्या, महकमे में मचा हड़कंप

Read More
{}{}