trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01871918
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News:बाप अवैध शराब तो बेटा कट्टा के साथ हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

Bihar Crime: जमुई में पुलिस ने एक बाप बेटे की जोड़ी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बाप को अवैध शराब बेचने के लिए को वहीं बेटे को अवैध हथियार रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया गया है.

Advertisement
Bihar News:बाप अवैध शराब तो बेटा कट्टा के साथ हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 14, 2023, 10:59 PM IST

जमुई:Bihar News: जमुई जिले के सिकंदरा पुलिस ने बुधवार की शाम बड़ी सफलता हासिल मिली है. पुलिस ने हथियार की तस्करी में लिप्त दो व्यक्ति को दो देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तारी के उपरांत एक आरोपी के घर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने उसके पिता को 12 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. इस संबंध में गुरुवार को सिकंदरा थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए पुलिस निरीक्षक श्रीकांत कुमार ने बताया कि बुधवार की देर शाम गुप्त सूचना मिली कि सिकंदरा लखीसराय मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र अंतर्गत खरडीह मोड़ के समीप हथियार तस्कर हथियार की सप्लाई करने आ रहा है.

मामले की जानकारी के बाद एसपी शौर्य सुमन के द्वारा पुलिस निरीक्षक श्रीकांत कुमार के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. छापेमारी टीम में शामिल थानाध्यक्ष विजय कुमार, अवर निरीक्षक मकसूद खान, सहायक अवर निरीक्षक संजय सिंह, उपेंद्र कुमार समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. छापेमारी के दौरान पुलिस के द्वारा खरडीह मोड़ के समीप से दो देशी कट्टा के साथ हलसी थाना क्षेत्र के धीरा गांव निवासी रंजीत विश्वकर्मा पिता राजकुमार विश्वकर्मा व सिकंदरा निवासी जीवन यादव पिता चांदो यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं गिरफ्तारी के उपरांत अन्य हथियार की बरामदगी को लेकर पुलिस ने जीवन यादव के घर की तलाशी करने पहुंची. इस दौरान पुलिस को देखते ही जीवन यादव का पिता चांदो यादव एक बोरा को लेकर भागने लगाय भागने के क्रम में पुलिस ने खदेड़ कर चांदो यादव को गिरफ्तार कर लिया. वहीं चांदो यादव के पास से बरामद बोरा विदेशी शराब से भरा पाया गया. पुलिस ने चांदो यादव के पास से इंपीरियल ब्लू कंपनी के 750 एमएल का दो बोतल व रॉयल स्टैग कंपनी के 375 एमएल का दस बोतल शराब बरामद किया गया. इस दौरान पुलिस निरीक्षक श्रीकांत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार जीवन यादव पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- IND vs BAN Weather Report: भारत-बांग्लादेश मुकाबले पर मंडराया बारिश का खतरा, जानें कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम

Read More
{}{}