trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01346892
Home >>Bihar Jharkhand Crime

बहन पर भाई की हत्या का आरोप, पिता ने कहा- मारकर दफनाया

मामला रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के पंचवहनी मंदिर पंचायत पथ का है, जहां एक घर के अंदर से युवक का शव दफनाया पाया गया है.

Advertisement
बहन पर भाई की हत्या का आरोप, पिता ने कहा- मारकर दफनाया
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 11, 2022, 03:46 PM IST

रामगढ़ : झारखंड में युवक के लापता होने के ढाई महीने बाद एक बड़ा खुलासा सामने आया है. जहां परिजनों ने अपनी बेटी पर ही सगे भाई की हत्या का आरोप लगाया है. जिसके पूरे इलाके में इस घटना को लकेर चर्चा हो रही है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

ममेरे भाई के साथ रांची गया था रोहित

मामला रामगढ़ जिले के पतरातू थाना क्षेत्र के पंचवहनी मंदिर पंचायत पथ का है, जहां एक घर के अंदर से युवक का शव दफनाया पाया गया है. पतरातू के बरतुआ निवासी नरेश महतो का 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार बीते 30 जून से लापता था. इस संबंध में नरेश महतो ने बताया कि उसका बेटा रोहित कुमार 24 जून को अपने ममेरे भाई दिलीप महतो के साथ रांची के चुटिया में रहने उसके घर गया था.

आरोपी बहन ने बुलाया था रामगढ़ 
नरेश महतो ने आरोप लगाया कि चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में दफना दिया. क्योंकि 30 जून को चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने को कहा था. जिसके बाद वह रोहित को रांची के चांदनी चौक बस स्टैंड से रिसीव कर रामगढ़ ले आई थी. सूचना मिलने के बाद चुटिया पुलिस पतरातू थाने पहुंचकर युवती से पूछताछ कर रही है. 

चंचल कुमारी से पुछताछ जारी 
वहीं मामले को लेकर पतरातु थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि चुटिया से पुलिस पदाधिकारी आए हुए हैं. चुटिया थाने में रोहित कुमार के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस पतरातू पहुंचकर रोहित कुमार की बहन से पूछताछ कर रही है. थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि पूछताछ में पाया गया है कि रोहित कुमार की बहन चंचल ने ही अपने भाई की हत्या कर घर में ही शव को दफना दिया है. शव को निकालने के लिए मजिस्ट्रेट डिपुट किया जाएगा उसके बाद ही शव को निकाला जाएगा.परिजनों ने बताया कि 6 जुलाई को रांची के चुटिया थाने में लापता का मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें : झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा की तारीख में किया बदलाव, जानें कब होगा एग्जाम

 

 

Read More
{}{}