trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01868389
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar Crime: तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया शराब पिलाकर मारने का आरोप

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Advertisement
Bihar Crime: तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया शराब पिलाकर मारने का आरोप
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 12, 2023, 07:22 PM IST

मुजफ्फरपुर Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रामपुर मणि पंचायत के शंकर तालाब से एक लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान सिपाही राम के 32 वर्षीय बेटे चंदन राम के रूप में हुई हैं. लाश मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया हैं. वहीं लाश मिलने के बाद परिजनों में गंभीर आरोप लगाया है. दरअसल परिजनों में आरोप लगाया हैं कि गांव के ही एक ताड़ी विक्रेता से पैसे के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था, उसी ने उसे जबरन बुलाया और जहरीली शराब पिलाकर मार डाला.

मृतक के पत्नी के अनुसार चंदन 8 बजे घर से निकला था. घर से 200 मीटर की दूरी पर तारी बिकता है. वह 9:00 बजे तारी की दुकान पर गए थे. वहीं पत्नी ने आरोप लगाया की तारी उधर न देने के कारण मेरे पति और दुकानदार में बहस और दोनों तरफ से गाली गलौज होने लगी. इसके बाद चार लोगों ने उन्हें तरी तरी पिलाकर पोखर में डुबोकर जान से मार दिया.मृतक के पत्नी ने चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया हैं, हालांकि इस संदर्भ में अब तक केस दर्ज नहीं हो सका हैं.

वही संबंध में सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि सूचना मिली थी की रामपुर मनी पंचायत में एक युवक का सब पोखर में मिला है. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोखर से निकला गया.वहीं आनन फानन में शव पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि हो पायेगी की युवक शराब के नशे में था या नही. फिलहाल पूरे मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है. वहीं मृतक की पत्नी लगातार इंसाफ दिलाने की मांग कर रही है.

इनपुट-मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- IND vs SL: अनजान स्पिनर की 'मिस्ट्री' में उलझे टीम इंडिया के बल्लेबाज,दिन में दिखाए तारे

 

Read More
{}{}