trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01378925
Home >>Bihar Jharkhand Crime

पटना के मनेर में अपराधियों ने पत्रकार के चाचा समेत दो लोगों को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में अपराधियों का मनोबल इस तरह बढ़ गया है कि हत्या पर हत्याएं हो रही है. राजधानी पटना के मंदिर में अपराधियों ने एक घंटे में दो-दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई

Advertisement
पटना के मनेर में अपराधियों ने पत्रकार के चाचा समेत दो लोगों को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 03, 2022, 08:39 PM IST

पटनाः बिहार में अपराधियों का मनोबल इस तरह बढ़ गया है कि हत्या पर हत्याएं हो रही है. राजधानी पटना के मंदिर में अपराधियों ने एक घंटे में दो-दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिससे इलाके में दहशत का माहौल फैला हुआ है. मनेर में बीती रात नवरात्रि की कालरात्रि थी. यह कालरात्रि दो लोगों की मौत की गवाह बन गई. एक किसान और दूसरा बिजनेसमैन की गोली मारकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

अपराधियों ने युवक को मारी गोली 
पहली वारदात लगभग रात्रि 10:00 बजे के आसपास घटित हुई. जिसमें ब्रह्मचारी के पास मनीष नाम के बिजनेसमैन को अपराधियों ने एक के बाद एक तीन गोली मारकर मौत के घाट सुला दिया. अस्पताल ले जाने के दौरान मनीष की मौत हो गई. हत्या करने वाले का नाम कुणाल बताया जाता है जो मृतक के गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है. आक्रोशित ग्रामीणों ने गोली मारने वाले कुणाल के घर पर चढ़कर उसके ट्रक में आग लगा दिया और हंगामा करने लगे. पुलिस ने बाद में उसे शांत कराया. घटना के बाद पुलिस पहुंची और अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी की. वहीं घायल की मौत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

घटना के बाद सभी लोग फरार 
वहीं दूसरी वारदात मनेर के रामपुर में घटित हुई. जहां चौराहे के पास गोली मारकर दैनिक अखबार के पत्रकार नेविन के चाचा अरविंद कुमार सिंह की हत्या कर दी गई. बताया गया कि अरविंद कुमार किसान हैं और चौराहे पर हमेशा की तरह बैठते थे. गांव के ही विकास नाम के एक युवक ने उन्हें जान से गोली मार दी. गोली लगने के बाद से सभी फरार हो गए और उसने तड़प कर वहीं जान दे दी. गोली लगने के बाद लगभग घंटे तक जीवित रहा. खून ज्यादा बह जाने के कारण 55 वर्षीय अरविंद कुमार सिंह ने वहीं दम तोड़ दिया. 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव 
जानकारी के मुताबिक घटना लगभग 11 बजे रात को घटित हुई थी. वहीं पास में ही दुर्गा पंडाल था. गोली लगने से जहां अरविंद कुमार सिंह गिरे हुए थे. वहां किसी की नजर नहीं गई. लगभग 2 घंटे के बाद किसी की नजर उन पर गई. पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है. 
(इनपुट-इश्तियाक खान)

यह भी पढ़े- Bihar Crime: चार बच्चों की मां पर चढ़ा 'इश्क का बुखार', 10 साल छोटे प्रेमी ने की हत्या

Read More
{}{}