trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01735198
Home >>Bihar Jharkhand Crime

खौफनाक वारदात:चलती ऑटो से युवती को फेंका, मौत, अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनके भीतर से प्रशासन का खौफ एकदम मिट सा गया है. बिहार में जंगलराज पार्ट2 की वापसी की बात यहां की जनता करने लगी है. बिहार के गया जिले से एक ऐसी खौफनाक वारदात की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Jun 12, 2023, 08:52 PM IST

Gaya: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनके भीतर से प्रशासन का खौफ एकदम मिट सा गया है. बिहार में जंगलराज पार्ट2 की वापसी की बात यहां की जनता करने लगी है. बिहार के गया जिले से एक ऐसी खौफनाक वारदात की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल यहां जो घटना घटी है उसमें एक मासूम बच्ची की जान चली गई. अब पुलिस इस वारदात में शामिल अपराधियों की तलाश कर रही है. 

गया के टनकुप्पा की यह घटना है जहां रविवार की दोपहर में एक नाबालिग बच्ची को ऑटो से अगवा कर उसके साथ छंड़खानी करने क मामला सामने आया है. इस बच्ची के द्वारा जब छेड़खानी का विरोध किया गया और उसने शोर मचाना शुरू किया तो अपराधियों ने उसे चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया जिसमें उस मासूम की जान चली गई. 

ये भी पढ़ें- Yogini Ekadashi 2023: जानें किस दिन रखा जाएगा योगिनी एकादशी का व्रत, 13 या 14 जून क्या है इसकी सही तिथि?

पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल ऑटो के चालक को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. बता दें कि चलती ऑटो से बाहर फेंके जाने के बाद नाबालिग बच्ची बेहोश हो गई थी जिसे मगध मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान सोमवार को उस मासूम ने दम तोड़ दिया. 

किशोरी की उम्र 15 साल बताई जा रही है. बता दें कि इस मासूम को दरिंदों ने चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया, वह बेहोश हो गई तो ग्रामीणों ने उसे एंबुलेंस के जरिए टनकुप्पा पीएचसी पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि यहां के बरतारा बाजार से मासूम को जबरदस्ती ऑटो में बिठाया गया और फिर ऑटो को तेजी से दौड़ाने लगा. इसपर मासूम चिल्लाने लगी. इसके बाद ग्रामीणों ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया, फिर लोगों ने दूसरे गांव में कॉल कर वहां के लोगों को ऑटो को रोकने के लिए आने को कहा. इसी दौरान चालक और उसके सहयोगी ने मासूम को ऑटो से बाहर फेंक दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने ऑटो चालक को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

Read More
{}{}