trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02115899
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में झड़प, जमकर चले ईट-पत्थर

जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के गादी कटौना गांव में मूर्ति विसर्जन के बाद पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हो गई. इस दौरान जमकर ईंट पत्थर चलाए गए. वही मौका पर पहुंच कर पुलिस ने पूरी तरह से माहौल को शांत करा दिया.

Advertisement
पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 18, 2024, 08:27 AM IST

जमुई: जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के गादी कटौना गांव में मूर्ति विसर्जन के बाद पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर झड़प हो गई. इस दौरान जमकर ईंट पत्थर चलाए गए. वही मौका पर पहुंच कर पुलिस ने पूरी तरह से माहौल को शांत करा दिया. हालात को देखते हुए पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. 

वहीं, ग्रामीणों ने एक दूसरे पर मारपीट और पत्थरबाजी करने का आरोप लगाया है. वहीं दोनों तरफ से दो लोग घायल हुए हैं. ग्रामीणों की माने तो आधा दर्जन से अधिक लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए हैं. वहीं घायल दोनों व्यक्ति की पहचान मलयपुर थाना क्षेत्र के गादी कटौना गांव निवासी मसूदन यादव और दूसरा पक्ष से गौरव कुमार सिंह के रूप में हुई है.

मसूदन यादव ने बताया कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी प्रसाद यादव का गाना मेरे पक्ष के लोगों के द्वारा बजाया जा रहा था. वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया जिसको लेकर झगड़ा शुरू हुआ. उसके बाद हम लोगों ने मामला को शांत कर दिया. फिर दूसरे पक्ष के लोगों ने हमारे पुआल के पुंज में आग लगा दिया और डब्लू सिंह के घर से डब्लू सिंह सहित लोगों के द्वारा पत्थर बाजी किया गया, जिससे मुझे पत्थर लगे, जिसमे वो घायल हो गए. 

वहीं, दूसरे पक्ष के घायल ने भी पत्थरबाजी करने का आरोप लगाया है. वहीं घटनास्थल पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार सुमन ने बताया कि मलयपुर थाना क्षेत्र के गादी कटौना गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में हल्की झड़प हो गई है जिसको लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनुमंडल पदाधिकारी सहित वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं और माहौल बिल्कुल शांत है. जरूरत के हिसाब से अतिरिक्त फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है.

Read More
{}{}