trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01290838
Home >>Bihar Jharkhand Crime

Bihar News: रहस्यमयी हालात में खेत में मिला युवक का शव, इलाके में मची सनसनी

तरैया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा इलाके में युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है.   

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 06, 2022, 01:56 PM IST

Chapra: बिहार के छपरा के तरैया थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

खेत में मिला युवक का शव
दरअसल, यह मामला तरैया थाना क्षेत्र के राजवाड़ा इलाके का है. यहां पर धारदार हथियार से एक की हत्या कर दी गई. युवक की पहचान संजीत कुमार ठाकुर के रूप में हुई है. युवक 12वीं क्लास का छात्र था और पड़ोस में ही एक युवक के साथ बिजली मिस्त्री का काम किया करता था. परिजनों ने बताया कि वह रात को खाना खाने के बाद सो गया था. जिसके बाद देर रात उसे किसी ने बुलाया तो वह घर के पीछे के दरवाजे से बाहर निकल गया था. जिसके बाद अगली सुबह ग्रामीणों को खेत में युवक का शव पड़ा मिला. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
यह घटना घर से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई थी. युवक की हत्या करके शव को धान के खेत में फेंक दिया गया था. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए. इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन की टीम पर अतिक्रमणकारियों ने किया हमला, JCB ड्राइवर को पीटा

Read More
{}{}